मुरादाबाद में बड़ी कंपनी के ब्रांड का नाम लिखकर नमक बेचने पर मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

मूंढापांडे थाना क्षेत्र में टाटा सॉल्ट के नाम से नकली नमक बेचने की सूचना कंपनी को मिली थी। इस सूचना के मिलने के बाद कंपनी के अधिकारियों ने पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी की कार्रवाई की। इस दौरान दुकान से 46 नमक के पैकेट बरामद किए गए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 08:53 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 08:53 AM (IST)
मुरादाबाद में बड़ी कंपनी के ब्रांड का नाम लिखकर नमक बेचने पर मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
दुकान से 46 नमक के पैकेट बरामद किए गए

मुरादाबाद, जेएनएन। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में टाटा सॉल्ट के नाम से नकली नमक बेचने की सूचना कंपनी को मिली थी। इस सूचना के मिलने के बाद कंपनी के अधिकारियों ने पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी की कार्रवाई की। इस दौरान दुकान से 46 नमक के पैकेट बरामद किए गए। कंपनी के अधिकारियों की तहरीर पर पुलिस ने कॉपी राइट उल्लंघन के मामले में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है।

टाटा साल्ट कंपनी के स्थानीय मैनेजर पीयूष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि मूंढापांडे थाना क्षेत्र में टाटा साल्ट के नाम से नकली नमक बेचा जा रहा है। इस सूचना के बाद ही पीयूष श्रीवास्तव अपने सहयोगी देवेंद्र प्रताप सिंह के साथ मूंढापांडे थाने पर पहुंचे। यहां पर पुलिस जानकारी देने के साथ ही संयुक्त रूप से चमरौआ गांव स्थित शहाबुद्दीन की परचून की दुकान में छापेमारी की। छापेमारी से पहले ही दुकानदार मौके से भाग गया। टीम ने दुकान से 46 पैकेट नकली टाटा नकम बरामद किए। थाना प्रभारी मूंढापांडे नवाब सिंह ने बताया कि कंपनी के अधिकारियों की तहरीर पर आरोपित परचून दुकानदार शहाबुद्दीन के खिलाफ कॉपी राइट एक्ट, धोखाधड़ी करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

दो लोगों पर कार्रवाई : मंडल के रामपुर में नशे का अवैध कारोबार फल फूल रहा है। बाहर से लाकर लोग यहां नशीला पदार्थ बेच रहे हैं। शनिवार को शहर कोतवाली और गंज कोतवाली पुलिस ने दो लोगों को गांजा और डोडा चूर्ण के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। इनमें एक व्यक्ति शहर काेतवाली क्षेत्र के मुहल्ला घेर मर्दान खां का इमरान पुत्र इब्ने हसन है। उसे पुलिस ने बापू माल के पश्चिमी गेट से गिरफ्तार किया है। उसके पास से छह किलो 500 ग्राम गांजा मिला है। उधर, गंज कोतवाली पुलिस ने नई बस्ती नानकार निवासी मेराज पुत्र रियासत को बगी गांव जाने वाली रोड से गिरफ्तार किया है। उसके पास से सात किलो डोडा चूर्ण मिला है। अपर पुलिस अधीक्षक डा. संसार सिंह ने बताया कि दोनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। वे नशीले पदार्थ कहां से लाते हैं और कहां बेचते हैं, इसकी जानकारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें :-

Fraud in UP Police : जीजा की जगह पुलिस की नौकरी करने वाला साला गिरफ्तार, दोनों आरोप‍ितों को भेजा जेल

रामपुर में बिन ब्याही मां ने बच्ची को दिलाया पिता का नाम, पहले से शादीशुदा प्रेमी से क‍िया न‍िकाह, पढ़ें पूरा मामला

मुरादाबाद के मूंढापांडे में सबसे पहले चालू होगा ऑक्‍सीजन प्लांट, विदेश से मंगाए जा रहे उपकरण

Today Horoscope : आज मित्र या जीवनसाथी को दे सकते हैं कोई उपहार, जान‍िए कैसा रहेगा आपका द‍िन

chat bot
आपका साथी