गाजियाबाद के व्यापारी के साथ मारपीट के मामले में छह माह बाद मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

मझोला थाना क्षेत्र में छह माह पहले गाजियाबाद के व्यापारी के साथ मारपीट की गई थी। इस मामले में एसएसपी के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई। सिविल लाइंस के मधुबनी निवासी विपिन चड्ढा गाजियाबाद के इंद्रापुरम एटीएस सोसायटी में रहते हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 12:32 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 12:32 PM (IST)
गाजियाबाद के व्यापारी के साथ मारपीट के मामले में छह माह बाद मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
मझोला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मझोला थाना क्षेत्र में छह माह पहले गाजियाबाद के व्यापारी के साथ मारपीट की गई थी। इस मामले में एसएसपी के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई। सिविल लाइंस के मधुबनी निवासी विपिन चड्ढा गाजियाबाद के इंद्रापुरम एटीएस सोसायटी में रहते हैं।

पुलिस को दिए शिकायती पत्र के अनुसार विपिन चड्ढा बीते 27 दिसंबर 2020 को अपने किसी आवश्यक कार्य से गाजियाबाद से मुरादाबाद आए थे। आरोप है कि रात करीब 10 बजे चौधरी चरण सिंह चौक के पास अजय चड्ढा निवासी आजाद नगर कृष्णा नगर ईस्ट दिल्ली अपने दो साथियों के साथ मिल गया। आरोपितों ने विपिन की गाड़ी को रोक लिया। जैसे ही वह गाड़ी से निकले पीटना शुरू कर दिया। धमकी दी कि फैसला कर ले अन्यथा तुझे व तेरे परिवार को जान से मार देंगे । पीड़ित ने घटना की जानकारी मझोला थाना पुलिस को दी, मगर पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया। इसके बाद पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया। एसएसपी के आदेश पर मझोला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की।

स्‍कूटी सवार को टक्‍कर मारने के मामले में मुकदमा दर्ज : स्कूटी सवार को टक्कर मारने के मामले में पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की। इस हादसे में युवती घायल हो गई थी, जबकि उसकी स्कूटी भी क्षतिग्रस्त हो गई थी। सिविल लाइंस के आशियाना कालोनी निवासी तरू चौधरी ने पुलिस को बताया कि वह बीते 19 जुलाई की रात करीब 10 बजे अपनी स्कूटी से घर जा रही थी । तभी तेजी से आ रही कार ने टक्कर मार दी थी। इस हादसे में युवती घायल हो गई थी, जबकि स्कूटी भी क्षतिग्रस्त हो गई थी। थाना प्रभारी सहंसरवीर सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई।

chat bot
आपका साथी