Moradabad crime : भ्रष्टाचार में लिप्त पांच पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा, जानिए क्या है मामला

मुरादाबाद में पुलिस कर्मियों के दामन पर एक बार फिर से दाग लगा है। मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्राली छोड़ने के लिए 20 हजार रुपये की मांग की गई थी। चालक ने इस पूरे वाकये की आडियो रिकार्ड कर ली थी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 03:50 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 03:50 PM (IST)
Moradabad crime : भ्रष्टाचार में लिप्त पांच पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा, जानिए क्या है मामला
भ्रष्टाचार में लिप्त पांच पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा।

मुरादाबाद। भ्रष्टाचार में लिप्त पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बड़ी कार्रवाई की है। एक ट्रैक्टर चालक की तहरीर पांचों पुलिस कर्मियों के खिलाफ धनउगाही व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों पुलिस कर्मियों में दो नामजद व तीन अज्ञात हैं।

कांठ थाना क्षेत्र के भेसली जमालपुर गांव के रहने वाले राशिद के मुताबिक 16 सितंबर को वह ट्राली पर मिट्टी लेकर चचेरे भाई के घर जा रहा था। मिट्टी की पटान पशुशाला में होनी थी। रास्ते में कृष्ण गोपाल व नीटू बालियान समेत पांच सिपाही मिले। ट्रेक्टर छोड़ने के एवज में वह चालक से 20 हजार रुपये मांगने लगे। सौदा 6500 रुपये में तय हुआ। रुपये मिलने के बाद मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्राली उन्होंने छोड़ दी। पुलिस कर्मियों का ऑडियो एक रिटायर सीओ की मदद से ट्रैक्टर चालक ने बना लिया। इसके बाद साक्ष्य के साथ पीडित ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। तहरीर के आधार पर पांचों पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश एसएसपी ने दिया। कांठ थाना प्रभारी अजय गौतम ने सभी पांचों आरोपितों के खिलाफ भ्रष्टाचार व मारपीट के आरोप में मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर लिया 

chat bot
आपका साथी