मुरादाबाद में वायुसेना अधिकारी के भाई की कार चोरी, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस

थाना मझोला क्षेत्र में आटो लिफ्टर गैंग सक्रिय हो गया है। चोर घर के बाहर खड़ी वायुसेना अधिकारी के भाई की आल्टो कार चुराकर ले गए। चोरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 03:07 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 03:07 PM (IST)
मुरादाबाद में वायुसेना अधिकारी के भाई की कार चोरी, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

मुरादाबाद, जेएनएन। थाना मझोला क्षेत्र में आटो लिफ्टर गैंग सक्रिय हो गया है। चोर घर के बाहर खड़ी वायुसेना अधिकारी के भाई की आल्टो कार चुराकर ले गए। चोरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

बुद्धि विहार निवासी शैलेष टंडन के भाई समीर टंडन वायुसेना में अधिकारी हैं। उनका घर बाल कल्याण आयोग के अध्यक्ष डॉ. विशेष गुप्ता के ठीक सामने है। शैलेष टंडन ने बताया कि रोजाना की भांति भी उन्होंने अपनी आल्टो कार घर के सामने खड़ी की थी। सुबह सोकर उठे तो कार गायब थी। उन्होंने आसपास तलाश किया मगर कार का कहीं पता नहीं चला। तब वह डॉ. विशेष गुप्ता के घर पहुंचे और उनके सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखीं। उसमें बाइक सवार दो युवक उनकी कार को ले जाते दिखाई दिए। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि एक बाइक पर सवार दो युवक करीब तीन बजे उनकी कार के पास पहुंचे। पीछे बैठा युवक उनकी कार के पास उतर गया। जबकि दूसरा युवक बाइक लेकर कुछ दूर जाकर खड़ा हो गया। इसके बाद युवक ने उनकी कार का गेट खोला और मात्र 15 मिनट में कार लेकर भाग गए। पाॅश कालोनी में हुई वाहन चोरी की इस घटना से क्षेत्रवासियों में रोष है। पीड़ित ने थाने में तहरीर दे दी है। प्रभारी निरीक्षक मुकेश शुक्ला ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बरामद करने की कोशिश की जाएगी।

ई-रिक्शा लूट के प्रकरण में पुलिस ने खंगाले गढ़ टाेल के कैमरे : अमरोहा के गजरौला में दो युवकों द्वारा मजदूरी के बहाने ई रिक्शा ले जाकर उसके चालक को बेहोश कर लूटने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने गढ़ टोल टैक्स पर लगे कैमरे भी खंगाले हैं। लेकिन, कोई सुराग नहीं मिला है। बता दें कि थाना क्षेत्र के ग्राम घासीपुरा निवासी मुनसैद  ई-रिक्शा लेकर घर से निकला था। थाना चौराहे से दो लोग उसकी ई-रिक्शा दो सौ रुपये में बुक कर साथ बृजघाट तक ले गए। उसमें दो आलू की बोरी रखकर बृजघाट ले गए थे। वहां बोरी उतारने के बाद दोनों लोग उसी ई-रिक्शा से वापस आ रहे थे। चालक के मुताबिक वापसी में दोनों ने शहबाजपुर डोर गांव के निकट एक ढाबे पर खाना खाने के बहाने ई-रिक्शा रुकवाई। वह ई-रिक्शा पर लेट गया। जबकि दोनों लोग खाना खाने लगे। वहीं पर आरोपितों ने चालक को नशा सुंघा दिया तथा उसकी ई-रिक्शा, जेब में रखा मोबाइल व चार सौ रुपये लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। 

chat bot
आपका साथी