Rampur CoronaVirus News Update : रामपुर का केमरी बना हॉटस्पॉट, संक्रमित के परिवार के लोग क्वारंटाइन में Rampur news

Rampur CoronaVirus News Update सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। लिहाजा इलाज के लिए उसे अस्पताल ले गए। अस्पताल में ही किसी संक्रमित के संपर्क में आने से युवक को कोरोना हुआ।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 08:10 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 12:10 PM (IST)
Rampur CoronaVirus News Update : रामपुर का केमरी बना हॉटस्पॉट, संक्रमित के परिवार के लोग क्वारंटाइन में  Rampur news
Rampur CoronaVirus News Update : रामपुर का केमरी बना हॉटस्पॉट, संक्रमित के परिवार के लोग क्वारंटाइन में Rampur news

रामपुर, जेएनएन। कस्बे में कोरोना पॉजिटिव मिलने से स्थानीय प्रशासन ने मुहल्ले को सील कर दिया। मुहल्ले में प्रशासन ने आवागमन पूरी तरह बंद कर लोगों को दिशा-निर्देशों का पालन करने का आह्वान किया है।

कई दिन से खराब चल रहा था युवक का स्वास्थ्य

कस्बे के मुहल्ला ङ्क्षसघाडिय़ान निवासी युवक का कई दिन से स्वास्थ्य खराब चल रहा था। अचानक उसे सांस लेने में परेशानी होने लगी। उसके परिजन उसे इलाज के लिए पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और बाद में जिला अस्पताल ले गए। यहां तीन दिन तक उसकी स्थिति में सुधार न होने कि वजह से चिकित्सकों ने उसे इलाज के लिए टीएमयू अस्पताल रेफर कर दिया। गुरुवार सुबह डाक्टरी परीक्षण के बाद युवक कोरोना पॉजिटिव निकला। स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ. हसीब अहमद, अधिशासी अधिकारी देवेश यादव, थानाध्यक्ष इंद्रेश ङ्क्षसह समेत स्वास्थ्य विभाग की टीम युवक के घर पहुंची और परिजनों का स्वास्थ्य परीक्षण कराने के लिए जांच-पड़ताल करने लगी। परिजनों ने बताया कि उक्त युवक कारपेंटर का काम करता है। 

परिवार के 20 लोगों को क्वारंटाइन में भेजा

डॉ. हसीब अहमद ने बताया कि परिवार के लगभग 20 लोगों को क्वारंटाइन के लिए 108 एंबुलेंस की सहायता से जौहर अस्पताल भेज दिया। शीघ्र ही पूरी गली को सैनिटाइज कराया जाएगा। इसके अलावा सभी की जांच कराई जाएगी। थानाध्यक्ष ने मुहल्ले को हॉट-स्पॉट कर दिया है। मुहल्लेवासियों को चेतावनी दी कि कोई भी व्यक्ति घर से बाहर न निकले और एक दूसरे के संपर्क में न आए। सभी लोगों को अपने-अपने घरों में रहने की सलाह दी है।

chat bot
आपका साथी