अपराध‍ियों के ख‍िलाफ मुरादाबाद पुलिस का अभियान जारी, 10 हजार का इनामी बदमाश पकड़ा

मुुरादाबाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। 10 हजार के इनामी फिरोज पर लूट के कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। बदमाश चेन और कुंडल लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस की पकड़ से दूर हो गया था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 03:16 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 03:16 PM (IST)
अपराध‍ियों के ख‍िलाफ मुरादाबाद पुलिस का अभियान जारी, 10 हजार का इनामी बदमाश पकड़ा
कई गम्भीर वारदातों को दे चुका था अंजाम।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। एसएसपी बबलु कुमार के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में सिविल लाइन पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

सीओ सिविल लाइन सागर जैन व इंस्पेक्टर सिविल लाइन रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश की पुलिस को काफी लंबे समय से तलाश थी। उन्होंने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कंपनी बाग से गिरफ्तार किए गए नागफनी इलाके के बदमाश फिरोज पर लूट के कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। फिरोज महिला से चेन और कुंडल लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस की पकड़ से दूर हो गया था। इसके बाद ही उस पर डीआइजी की ओर से दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था । 

परिवार को बंधक बनाकर बदमाश ने नगदी व जेवर लूटे : सम्‍भल के थाना कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र के गांव रीठ में बदमाशों ने हथियारों के बल पर स्वजन को बंधक बना लिया। उसके बाद घर में रखे 50 हजार की नकदी, जेवरात सहित लगभग 70 हजार रुपये का सामान लूट कर ले गए। बदमाशों के जाने के बाद बंधन मुक्त होकर पीड़ित ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। हालांकि पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान रही है उधर पीड़ित ने भी थाने में कोई तहरीर नहीं दी है। थाना कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र के गांव रीठ नरेंद्र स्वरूप उर्फ राजू पुत्र मेघराज सिंह रात में घर के बरामदे में सो रहा था और उसकी पत्नी कमलेश बराबर में दूसरी चारपाई पर सो रही थी। देर रात तीन बदमाश जिनके मुंह पर कपड़ा बांधा था। मकान के पीछे से छत के सहारे होकर घर में घुसे और बरामदे में सो रहे नरेंद्र स्वरुप को एक बदमाश ने तमंचे के बल पर उठाया। उसके बाद उसकी पत्नी को दूसरे बदमाश ने तमंचे के बल पर उठाया। बदमाशों ने पर‍िवार को एक जगह बैठा दिया। उसके बाद संदूक में रखे पचास हजार रुपये तथा एक जोड़ी सोने के कुंडल, एक जोड़ी चांदी की पाजेब लूटकर फरार हो गए। 

chat bot
आपका साथी