भाजपा के सम्‍मेलन में बोले कैब‍िनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, यूपी में गुंडाराज चाहती है समाजवादी पार्टी

BJP convention in Moradabad सम्‍मेलन में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि अखिलेश यादव ने प्रदेश को 25 साल पीछे धकेलने का काम किया। उनके राज में लूट डकैती की घटनाएं चरम पर थीं तो मां-बहनें भी सुरक्षित नहीं थीं।

Narendra KumarWed, 01 Dec 2021 02:46 PM (IST)
लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने संबोधित क‍िया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। BJP convention in Moradabad : भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ का सम्मेलन पंचायत भवन में हुआ। इसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव को भी आना था लेकिन क‍िन्‍हीं कारणों से वह नहीं आ सके। सम्‍मेलन को सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने संबोधित क‍िया। 

उन्‍होंने कहा क‍ि भाजपा विकास की बात करती है और समस्याओं का समाधान करती है लेकिन समाजवादी पार्टी व कांग्रेस लोगों की समस्याओं के समाधान के बजाय उनकी समस्या का ही मुद्दा बना देते हैं। व्यापारियों के हित में भाजपा ने कई योजनाएं चलाईं हैं। कैब‍िनेट मंत्री ने आगे कहा क‍ि सपा सरकार कहती है कि हम बुलडोजर को वापस कर देंगे, लेकिन सोचने की बात है कि बुलडोजर किनके ऊपर चल रहा है। हमने माफिया, सॉल्वर गैंग के घरों पर बुलडोजर चलाने की बात कही है, सपा बुलडोजर वापस लाने की बात करके गुंडाराज चाहती है। व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष रविकांत गर्ग ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार के नेतृत्व में एक जिला एक उत्पाद के माध्यम से कारोबार में तरक्की हुई है। 4:30 लाख लोगों को रोजगार मिला है। भारतीय जनता पार्टी एक ऐसा संगठन है जिसके विश्व में सबसे ज्यादा सदस्य हैं, सबका साथ सबका विकास के साथ भाजपा आगे बढ़ रही है।भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि अखिलेश यादव ने प्रदेश को 25 साल पीछे धकेलने का काम किया। उनके राज में लूट, डकैती की घटनाएं चरम पर थीं, तो मां बहनें भी सुरक्षित नहीं थीं। लेकिन आज व्यापारी का बेटा दुकान बंद करके सुरक्षित अपने घर पहुंच जाता है। पहले व्यापारी के बेटे की कब हत्या हो जाए। इसका भय बना रहता था। भाजपा ने पूरे देश भर में ऐसा माहौल बनाया है क‍ि व्यापारी कश्मीर में भी अपना व्‍यापार कर सकता है। मुरादाबाद के व्यापारी अब वहां पीतल की फैक्ट्री खोल सकते हैं, व्यापारियों को तय करना है कि बंटी बबली को वोट देना है या व्यापारियों का कल्याण करने वाली योगी और मोदी को वोट देना है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.