Businessman house theft case : ट्रैक्टर कारोबारी के घर चोरी का पर्दाफाश करने के लिए तीन टीम गठित

Businessman house theft case ट्रैक्टर कारोबारी के घर हुई 35 लाख रुपये की चोरी के मामले में पुलिस अधीक्षक पूनम ने तीन टीम का गठन किया है। एसओजी समेत तीनों टीम घटना का पर्दाफाश करने में लगी है। कई संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 03:13 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 03:13 PM (IST)
Businessman house theft case : ट्रैक्टर कारोबारी के घर चोरी का पर्दाफाश करने के लिए तीन टीम गठित
सीओ कर रहे सारे मामले की मानिटरिंग।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Businessman house theft case : अमरोहा में ट्रैक्टर कारोबारी के घर हुई 35 लाख रुपये की चोरी के मामले में पुलिस अधीक्षक पूनम ने तीन टीम का गठन किया है। एसओजी समेत तीनों टीम घटना का पर्दाफाश करने में लगी है। कई संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर इस सारे मामले की मानिटरिंग कर रहे हैं। दावा है कि जल्दी ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

बुधवार रात को चोरों ने गांव डिडौली में कोतवाली से लगभग दो सौ मीटर दूर स्थित ट्रैक्टर कारोबारी अहमद हसन के घर धावा बोल दिया था। यहां से चोर दोमंजिले पर बने कमरे में रखी 16 लाख रुपये की नकदी व जेवरात चोरी कर लिए थे। इस मामले में गृहस्वामी द्वारा तीन बार तहरीर दी गई थी। हालांकि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। परंतु पुलिस घटना को प्रथम दृष्टया संदिग्ध मान रही है। एसपी पूनम ने घटना का पर्दाफाश करने के लिए एसओजी समेत तीन टीम का गठन किया है। सीओ सदर सतीश चंद्र पांडे के नेतृत्व में तीनों टीम काम कर रही हैं। इस बारे में सीओ ने बताया कि घटना का पर्दाफाश करने के ल‍िए लगाई गई तीनों टीम संदिग्धों की तलाश में जुटी हैं। कुछ संदिग्ध हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्दी ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी