बुलेट सवार ने स्‍कूटी में मारी टक्‍कर, व‍िरोध पर चयन‍ित दारोगा के साथ मारपीट, दो युवक ह‍िरासत में

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रामगंगा विहार में बाइक सवार चार-पांच लोगों ने चयनित दारोगा के साथ मारपीट कर उसका सिर फोड़ दिया। सड़क पर मारपीट की घटना से अफरातफरी मच गई। मौक पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:45 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:45 AM (IST)
बुलेट सवार ने स्‍कूटी में मारी टक्‍कर, व‍िरोध पर चयन‍ित दारोगा के साथ मारपीट, दो युवक ह‍िरासत में
आरोपितों ने पीड़ित की स्कूटी में मारी थी टक्कर।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रामगंगा विहार में बाइक सवार चार-पांच लोगों ने चयनित दारोगा के साथ मारपीट कर उसका सिर फोड़ दिया। सड़क पर मारपीट की घटना से अफरातफरी मच गई। मौक पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने घायल को मेडिकल कराया। आरोपितों में एक सत्ताधारी पार्टी के ब्लाक प्रमुख का बेटा है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के पीएसी 23 वाहिनी कैंपस निवासी नितिन चौधरी ने बताया कि वह एसआइ भर्ती में चयनित हो चुका है। उन्नाव पीटीसी से प्रशिक्षण भी पूरा कर लिया है। मामला कोर्ट में होने के कारण पोस्टिंग नहीं मिल पाई है। पीड़ित ने बताया कि सोमवार की रात वह अपने दोस्त के साथ स्कूटी से सामान लेने रामगंगा विहार आया था। लौटते समय उनकी स्कूटी में स्टेडियम के नजदीक बुलेट सवार एक युवक ने टक्कर मार दी। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद बुलेट सवार युवक ने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया। जब वे वहां से जाने लगे तो उनका रास्ता रोक लिया। थोड़ी देर में आराेपित के साथी वहां पहुंच गए। इसके बाद दबंगों ने नितिन और उसके साथी के साथ जमकर मारपीट की। सड़क पर मारपीट होते ही भीड़ जमा हो गई और लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया। इसके बाद भी आरोपित मारपीट करते रहे। थोड़ी देर बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो आरोपित पुलिस कर्मियों से भी नोकझोंक करने लगे। बाद में जब पुलिस ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो तीन आरोपित मौके से भाग निकले। पुलिस कर्मी दो आरोपितों को पकड़कर थाना ले आए। सिविल लाइंस थाना प्रभारी सहंसरवीर सिंह ने बताया कि बाइक और स्कूटी की टक्कर के बाद विवाद हुआ है। इसमें एक युवक घायल हुआ है। युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी