मुरादाबाद में बसपा का कार्यकर्ता सम्‍मेलन, सांसद गिरीश चंद ने कहा-भाजपा सरकार में सभी वर्ग परेशान

ज‍िले के अगवानपुर में बसपा की ओर से कार्यकर्ता सम्‍मेलन का आयोजन क‍िया गया। इसमें बसपा के सांसद गिरीश चंद ने कहा क‍ि भाजपा सरकार में गरीब किसान सहित हर तबके के लोग परेशान हैं। बसपा में ही सर्वजन की हितैषी है।

Narendra KumarMon, 02 Aug 2021 08:25 AM (IST)
कहा कि बसपा ही एक ऐसी पार्टी है, जिसमें सबका सम्मान है

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। ज‍िले के अगवानपुर में बसपा की ओर से कार्यकर्ता सम्‍मेलन का आयोजन क‍िया गया। इसमें बसपा के सांसद गिरीश चंद ने कहा क‍ि भाजपा सरकार में गरीब, किसान सहित हर तबके के लोग परेशान हैं। बसपा में ही सर्वजन की हितैषी है।

ग्राम लदावली गांव में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में आए बसपा के नगीना के सांसद गिरीश चंद ने कहा कि भाजपा सरकार में किसान ही नहीं गरीब बेसहारा लोग परेशान हैं। उनकी सुनने को कोई तैयार नहीं है। महंगाई चरम पर है। इससे आम जनता उब चुकी है। उन्होंने कहा कि बसपा ही एक ऐसी पार्टी है, जिसमें सबका सम्मान है और सबको साथ लेकर चलने वाली है। इसलिए उन्होंने कार्यकर्ताओं से सेक्टर व बूथ स्तर पर कमेटियां गठित कर पार्टी को और मजबूत बनाने को कहा। साथ ही इस दौरान दूसरी पार्टी छोड़ कर आए कुछ कार्यकर्ताओं ने बसपा की सदस्यता ग्रहण की है। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष वेदप्रकाश ने की तथा संचालन निर्मल सिंह सागर ने किया। इस मौके पर डाक्टर शीशपाल सिंह, डाक्टर बंटी भारती, अमित कुमार, मुहम्मद युसूफ, भूप सिंह,उत्तम सिंह, गुरमीत सिंह, अंकुर सिंह, आकाश, विनीत कुमार,अनीश अहमद आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बूथ कमेट‍ियों का गठन : रामपुर में बहुजन समाज पार्टी की ग्राम आंगा में बैठक हुई। इसमें बूथ कमेटियों का गठन किया गया। मुख्य अतिथि सेक्टर प्रभारी मुरादाबाद मंडल प्रमोद निरंकारी एडवोकेट ने बूथ कमेटियों की समीक्षा की। उन्होंने बताया क‍ि बूथ कमेटियों में मेहनती, ईमानदार कार्यकर्ताओं को जगह दी जाएगी। बसपा एक मिशन है। भाजपा का संकल्प पत्र जनता अच्छी तरह जान चुकी है। समाजवादी पार्टी के साथ भी जनता वोटों से अपने बदला लेगी, क्योंकि सपा में भी गुंडाराज चलता है। पूरे प्रदेश में बसपा की लहर चल रही है। बहुजन समाज पार्टी को हर समाज का वोट और सपोर्ट मिल रहा है। 2022 में बसपा की सरकार बनना तय है। इस मौके पर डा.गुड्डू इसरार अली, मुकेश सागर, आसिफ, मुनेश, नरेंद्र कुमार, रसीद, श्याम सिंह, तिलक, रिजवान, सोमपाल, महफूज, जगजीवन, सुनील, मुहम्मद आरिफ, रामदास, रतनलाल, अमीर अहमद, वीर सिंह, शकील, राजकुमार, फारुख, मुहम्मद रफी, राहुल, शिवम, बलवीर, महमूद फहीम, सज्जाद, रूपचंद आदि मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.