BSNL कर्मचारियों ने संशोधित वेतन की मांग को लेकर मुरादाबाद में टेलिफोन एक्सचेंज पर किया प्रदर्शन

BSNL Employees Demanding Revised Salary बीएसएनएल कर्मियों ने मंगलवार को संशोधित वेतनमान और संविदा कर्मचारियों को वेतन देने की मांग लेकर प्रदर्शन किया। बीएसएनएल इम्प्लाइज यूनियन के आह्वान पर भोजनावकाश के समय मुख्य टेलीफोन एक्सचेंज गेट पर प्रदर्शन किया।

Samanvay PandeyWed, 15 Sep 2021 03:41 PM (IST)
संविदा कर्मचारियों को वेतन नहीं मिलने पर कर्मचारियों में आक्रोश।

मुरादाबाद, जेएनएन। BSNL Employees Demanding Revised Salary : बीएसएनएल कर्मियों ने मंगलवार को संशोधित वेतनमान और संविदा कर्मचारियों को वेतन देने की मांग लेकर प्रदर्शन किया। बीएसएनएल इम्प्लाइज यूनियन के आह्वान पर भोजनावकाश के समय मुख्य टेलीफोन एक्सचेंज गेट पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों को कहना था कि संविदा पर काम करने वाले कर्मचारियों को कई माह से वेतन तक नहीं दिया गया।

कर्मचारियों के सामने भूखमरी जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है। जिससे सभी कर्मचारियों में आक्रोश है। प्रबंधन संशोधित वेतन देने की आश्वासन दिया जा रहा है, एक साल से अधिक समय बीत जाने के बाद भी कर्मचारियों को संशोधित वेतनमान नहीं दिया गया है। इसके साथ ही तृतीय वेतन पुनरीक्षण वेतन मान को लागू नहीं किया गया है। सेवानिवृत्त कर्मचारियों को अभी तक बकाया राशि का भुगतान नहीं किया गया है। जिससे कर्मचारियों में काफी आक्रोश है। प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी है कि शीघ्र मांगे पूरी नहीं हुई तो संचार सेवा ठप कर देंगे। प्रदर्शन करने में प्रमुख रुप से अमरीश कुमार वर्मा, बालकरण यादव, मलखान सिंह, रविंद्र सिंह, संतराम, सूरज बली उपस्थित थे।

व्यापार मंडल की ब्लाक और महानगर कमेटियां होंगी गठित : मंगलवार को संयुक्त व्यापार मंडल की प्रदेश कोर कमेटी की बैठक दिल्ली रोड पर स्थित यस चेयरमैन, प्रदेश संयोजक संयुक्त व्यापार मंडल विशाल अग्रवाल की फैक्ट्री में हुई। प्रदेश अध्यक्ष नीरज मित्तल को उनके छप्पन वे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। विधानसभा चुनावों पर तथा आने वाले त्योहार की तैयारियों पर चर्चा की गई। चुनाव को लेकर सभी व्यापारियों ने रणनीति बनाई। मंडल, ब्लाक, विधानसभा स्तर पर व्यापारियों की कमेटी गठित करने पर विचार किया गया। नवंबर माह में प्रदेश स्तर का व्यापारी सम्मेलन करने पर भी विचार हुआ। प्रदेश संयोजक विशाल अग्रवाल, व्यापारी वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष अनुज गुप्ता, तस्खीर हुसैन, संजय सहगल, सुप्रीत खन्ना, सिराजुद्दीन, पंकज अरोड़ा, दीपक कत्याल, सुनील कत्याल, अरविंद अग्रवाल आदि व्यापारी रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.