मुरादाबाद नगर न‍िगम के 15वें वित्त की बैठक से पहले खोजी जाएंगी टूटी सड़कें व जर्जर नालियां

Moradabad Municipal Corporation शहर के सभी वार्डों में गड्ढे व जर्जर नालियों को चिह्नित किया जाएगा। एक सप्ताह में होने वाली 15वें वित्त की बैठक में सड़क निर्माण व मरम्मत नाला-नालियों के निर्माण व मरम्मत के लिए धनराशि आवंटित की जाएगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 03:30 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 03:30 PM (IST)
मुरादाबाद नगर न‍िगम के 15वें वित्त की बैठक से पहले खोजी जाएंगी टूटी सड़कें व जर्जर नालियां
नाला-नालियों के निर्माण व मरम्मत के लिए धनराशि आवंटित की जाएगी।

मुरादाबाद। शहर के सभी वार्डों में गड्ढे व जर्जर नालियों को चिह्नित किया जाएगा। एक सप्ताह में होने वाली 15वें वित्त की बैठक में सड़क निर्माण व मरम्मत, नाला-नालियों के निर्माण व मरम्मत के लिए धनराशि आवंटित की जाएगी।

महानगर में सीवर लाइन से सड़कों में जहां-तहां गड्ढे हो चुके हैं, जिनको जल निगम ने मरम्मत करने का दावा तो किया लेकिन, यह सड़कें फिर गड्ढों में तब्दील हो गई हैं। महानगर के 70 वार्डों में कोई भी ऐसा नहीं जिसमें गड्ढे न हों। पार्षदों को भी उनके वार्ड में विकास कार्यों के लिए पांच-पांच लाख रुपये पास हुए थे लेकिन, इसके बावजूद  सड़कों में गड्ढे कम नहीं हुए हैं। कार्यकारिणी की बैठक में भी सड़कों की मरम्मत का मुद्दा उठ चुका है। सड़कों के लिए 75 करोड़ रुपये का बजट पास हुआ था। नगर आयुक्त संजय चौहान ने बताया कि 15वें वित्त की बैठक से पहले महानगर में सड़कों के गड्ढे, जर्जर नालियों को चिह्नित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :-

Panchayat Election 2021 : एंबुलेंस में शराब भरकर ले जा रहे थे तस्‍कर, पुलिस ने रोका तो बोले-सर इमरजेंसी है, तलाशी के बाद पुलिस कर्मी भी रह गए हैरान

सम्‍भल के द‍िलजले को गैंगस्टर कोर्ट ने दी दो साल की सजा, पांच हजार रुपये जुर्माना भी देना होगा

प्रधान पद का प्रत्‍याशी बोला-मैंने पुलिस को घूस दे दी है, हमारे अलावा अन्‍य क‍िसी के नहीं पड़ेंगे फर्जी वोट, वीडियो वायरल होने पर मुकदमा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज रामपुर में आएंगे, चुनाव संचालन समिति की लेंगे बैठक

chat bot
आपका साथी