सम्‍भल में गंगा स्‍नान के ल‍िए गया था क‍िशोर, डूबकर हो गई मौत

Teen ager drown in the river नदी में स्‍नान के दौरान क‍िशोर बीच धारा में चला गया। शोर मचने पर लोग तलाश में जुट गए लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। स्वजनों ने बिना किसी कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार कर द‍िया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 04 Oct 2020 05:15 PM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2020 05:15 PM (IST)
सम्‍भल में गंगा स्‍नान के ल‍िए गया था क‍िशोर, डूबकर हो गई मौत
सम्‍भल में नहाने गए क‍िशोर की गंगा में डूबकर मौत।

सम्‍भल, जेएनएन। Teen ager  drown in the river। कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के गांव कादराबाद निवासी किशोर रविवार की सुबह गंगा स्नान करने के लिए राजघाट गंगातट पर गया था। जहां पैर फिसलने के चलते युवक गहरे पानी में चला गया। इससे वह पानी में डूब गया। गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद किशोर को बाहर निकाला। आनन-फानन में स्वजन उसे नजदीक के कस्बा बबराला के निजी चिकित्सक के यहां ले गए । जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के गांव कादराबाद निवासी हरेश गिरी का 16 वर्षीय बेटा संतोष गिरी रविवार की सुबह गांव के अपने साथियों के साथ गंगा स्नान करने के लिए गंगातट राजघाट पर गया था। यहां स्नान करते समय वह गहरे पानी में डूबने लगा। संतोष को डूबता देख साथियों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। गोताखोरों ने काफी मशक्कत के किशोर को बाहर निकाला । सूचना पाकर मौके पर पहुंचे स्वजन किशोर को लेकर बबराला के निजी चिकित्सक के यहां पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसने मृत घोषित कर दिया । स्वजनों ने बिना किसी कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। किशोर की मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पवन कुमार चौकी इंचार्ज बबराला ने बताया कि किसी तरह की सूचना प्राप्त नहीं हुई थी ।

दसवीं की पढ़ाई कर रहा था किशोर

कादराबाद निवासी संतोष गिरी (16) नजदीक के जनपद बदायूं के कस्बा दहगवां के दीपू कन्या इंटर कॉलेज में दसवीं का छात्र था। संतोष पढ़ने में तेज था और उसका व्यवहार भी अच्छा था। उसकी मौत से गांव में गम का माहौल है। लोगों की जुबान पर सिर्फ एक बात है कि लड़का बहुत अच्छा था।

chat bot
आपका साथी