मुरादाबाद के मूंढापांडे में फटा मैंथा टंकी का बॉयलर, संचालक की मौत, हादसे में दो लोग हुए घायल

मूंढापांडे थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में धमाके के साथ मैंथा टंकी का बॉयलर फट गया। इस दौरान काम कर रहे एक मजदूर की मौत हो गई। वहीं उसके साथ काम रहे दो लोगों को हल्की चोटें आई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से बात की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 05:52 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 05:52 AM (IST)
मुरादाबाद के मूंढापांडे में फटा मैंथा टंकी का बॉयलर, संचालक की मौत, हादसे में दो लोग हुए घायल
परिवार ने किसी भी प्रकार की कानूनी कार्रवाई स इन्कार दिया।

मुरादाबाद, जेएनएन। मूंढापांडे थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में धमाके के साथ मैंथा टंकी का बॉयलर फट गया। इस दौरान काम कर रहे एक मजदूर की मौत हो गई। वहीं उसके साथ काम रहे दो लोगों को हल्की चोटें आई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से बात की। लेकिन परिवार ने किसी भी प्रकार की कानूनी कार्रवाई स इन्कार दिया।

शुक्रवार को मूंढापांडे थाना क्षेत्र के मातीपुर मैनी गांव निवासी राजाराम ने घर से कुछ दूरी पर मैंथा टंकी लगा रखी है। वह कई सालों से मैंथा ऑयल निकालने का काम काम कर रहे थे। इस काम में उनके दो भाई भी सहयोग करते थे। शुक्रवार को शाम करीब साढ़े पांच बजे राजाराम मैंथा आयल निकाल रहे थे। लेकिन इसी दौरान मैंथा टंकी के बॉयलर में गैस बन गई। गैस बाहर नहीं निकल पाने के कारण अचानक धमाका हो गया। इस धमाके की चपेट में आने से राजाराम की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि, उनका भाई हिमांशु, राजेश को मामूली चोटें आई। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों के साथ ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। परिवार के लोग बिना किसी पुलिस कार्रवाई के शव को लेकर घर चले गए। मृतक के परिवार में बहन नीलम और मां सोमवती देवी है। हादसे के बाद सभी का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं दूसरी ओर इस मामले में मूंढापांडे थाना प्रभारी नवाब सिंह ने बताया कि उन्हें इस घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं हैं।

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में शराब के नशे में युवक ने काटी हाथ की नस, ज‍िला अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत

Crime in Rampur : रामपुर में पुलिस से हुइ मुठभेड़ में दो को लगी गोली, बैरियर तोड़कर भागे पशु तस्कर

Indian Railways : 14 जून से काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस सहित पटरी पर दाैड़ेंगी 100 स्पेशल ट्र्रेन, जानिए रेलवे बाेर्ड ने क्या की घाेषणा

chat bot
आपका साथी