बेखौफ कातिल की बर्बरता बयां कर रहा प्रोपर्टी डीलर का रक्त रंजित कमरा

रक्त रंजित घटनास्थल गवाही दे रहा है कि कातिल के मन में कानून को लेकर जरा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Nov 2020 01:28 AM (IST) Updated:Sun, 01 Nov 2020 01:28 AM (IST)
बेखौफ कातिल की बर्बरता बयां कर रहा प्रोपर्टी डीलर का रक्त रंजित कमरा
बेखौफ कातिल की बर्बरता बयां कर रहा प्रोपर्टी डीलर का रक्त रंजित कमरा

मुरादाबाद : रक्त रंजित घटनास्थल गवाही दे रहा है कि कातिल के मन में कानून को लेकर जरा भी खौफ नहीं था। पिता-पुत्री को बेरहमी से मौत के घाट उतारने के बाद कातिल का सुरक्षित भाग निकलना शहर के सुरक्षा चक्र पर बड़ा सवाल है।

शुक्रवार रात जब नागफनी, मुगलपुरा व गलशहीद थाना क्षेत्र ईद मिलादुन्नबी के मौके पर जश्न में डूबा था, तभी दीवान खाना मौलाना इंतखाब वाली गली में प्रापर्टी डीलर नजारत उर्फ नजरू के घर हत्यारे अपने मंसूबों को अंजाम दे रहे थे। फोरेंसिक एक्सपर्ट के मुताबिक रात करीब 12 बजे नजारत व उनकी बेटी समरीन को धारदार हथियार से काटा गया। मौत से जंग लड़ रहे बाप-बेटी की चीख तक किसी ने नहीं सुनी। कातिल ने नजारत का गला रेता। समरीन के चेहरे, हथेली व शरीर के अन्य हिस्से पर दर्जनों वार किए। समरीन का शव बयां कर रहा था कि मौत से जंग बेटी ने अंतिम सांस तक लड़ी। भागने से पहले उसने वाश वेसिन का उपयोग खून धोने में किया। खून से सने कमरे के ठीक बाहर बरामदे में नंगे पांव के पांच निशान फोरेंसिक टीम को मिले।

-----------------------

रात सवा 11 बजे अंतिम बार देखी गई समरीन

नजारत उर्फ नजरू वक्फ बोर्ड के जिस मकान में रहता था, उसमें कुल तीन किराएदार हैं। मकान के आगे के हिस्से में ब्रास का काम करने वाले रजीउद्दीन व उनका परिवार रहता है। उनके ठीक पीछे मकान के भूतल पर अरब में जीविको पार्जन करने वाले नासिर की पत्नी रिकी बच्चों के साथ रहती हैं। रिकी जिस कमरे में रहती हैं, उसके ठीक ऊपर नजारत व उनकी बेटी रहते थे। तीनों परिवार मुख्य सड़क से मकान में एक ही गली से प्रवेश करते थे। रजीउद्दीन के मुताबिक शुक्रवार रात करीब सवा 11 बजे गली का मुख्य दरवाजा समरीन ने बंद किया था। शनिवार को सुबह करीब आठ बजे मुहल्ले के युवक ने दरवाजा खटखटाया, जब दरवाजा नहीं खुला तो वह लौट गया। इस बीच नजारत की बड़ी बेटी शहनवाज की काल आई। उसने पड़ोसियों से पिता व बहन की टोह लेने को कहा। इस प्रयास में एक छोटे बच्चे को सीढी के रास्ते नजारत के मकान में दाखिल कराने का प्रयास हुआ। अंदर का नजारा देख बच्चा डर गया। इसके बाद पड़ोसी इमरान छत के रास्ते प्रापर्टी डीलर के कमरे में दाखिल हुआ। तब दोहरे हत्याकांड का पता चला।

chat bot
आपका साथी