Block Pramukh Chunav : मुरादाबाद में आज कड़े पहरे में चार ब्लाकों में होगा मतदान, पुलिस बल की तैनाती

क्षेत्र पंचायत सदस्यों के पहाड़ों की वादियों में मौज मस्ती के दिन अब खत्म हो गए। आज कड़ी सुरक्षा में मतदान होगा। इस दौरान सभी को नेताओं का सामना करना होगा। जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने सुरक्षा के लिहाज से सुपर जोन मजिस्ट्रेट नियुक्त कर दिए हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 07:50 AM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 07:50 AM (IST)
Block Pramukh Chunav : मुरादाबाद में आज कड़े पहरे में चार ब्लाकों में होगा मतदान, पुलिस बल की तैनाती
ज‍िले में आज कड़ी सुरक्षा में मतदान होगा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। क्षेत्र पंचायत सदस्यों के पहाड़ों की वादियों में मौज मस्ती के दिन अब खत्म हो गए। आज कड़ी सुरक्षा में मतदान होगा। इस दौरान सभी को नेताओं का सामना करना होगा। जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने सुरक्षा के लिहाज से सुपर जोन मजिस्ट्रेट नियुक्त कर दिए हैं। ठाकुरद्वारा और मूंढापांडे ब्लाक को सबसे अधिक संवेदनशील माना जा रहा है। यहां भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। डीएम और एसएसपी पल-पल की जानकारी लेते रहेंगे।

डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह और एसएसपी पवन कुमार के संयुक्त हस्ताक्षर से मूंढापांडे ब्लाक प्रमुख चुनाव के लिए सुपर जोन मजिस्ट्रेट एडीएम (नगर) आलोक कुमार वर्मा को बनाया गया है। यहां सुपर जोनल पुलिस अधिकारी के तौर पर एसपी सिटी अमित कुमार आनंद रहेंगे। जोनल मजिस्ट्रेट एसडीएम सदर प्रशांत तिवारी और जोनल पुलिस अधिकारी सीओ डा.गणेश कुमार गुप्ता को बनाया गया है। इसी तरह भगतपुर टांडा ब्लाक में अपर जिलाधिकारी प्रशासन सुरेंद्र सिंह को सुपर जोन मजिस्ट्रेट, एसपी देहात विद्या सागर मिश्र को सुपर जोनल पुलिस अधिकारी, डिप्टी कलेक्टर राजबहादुर को जोनल मजिस्ट्रेट और सीओ मनीष कुमार को जोनल पुलिस अधिकारी बनाया गया है। ठाकुरद्वारा के जोनल अधिकारियों की जिम्मेदारी एडीएम प्रशासन और एसपी देहात पर ही रहेगी। इसके अलावा संबंधित एसडीएम और सीओ सुरक्षा व्यवस्था में लगाए गए हैं। छजलैट ब्लाक में भी आज चुनाव होना है। यहां एसडीए कांठ हिमांशु वर्मा और सीओ महेश चंद्र गौतम को लगाया गया है। डीएम ने कहा कि सभी प्रत्याशियों और उनके समर्थकों से अनुरोध है कि कानून व्यवस्था बनाए रखें। कानून तोड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें :-

गर्लफ्रेंंड के साथ मॉल में शॉपिंग कर रहा था पत‍ि, खरीदारी के ल‍िए पहुंची पत्‍नी ने देखा तो भाइयों को बुलाकर करा दी प‍िटाई

रामपुर नवाब खानदान की 300 करोड़ की संपत्ति पर भारत सरकार ने जताया दावा, कोर्ट से कब्जा दिलाने की मांग

प्रेम‍िका से म‍िलने पहुंचे दूध व‍िक्रेता को पीटा, प्‍यार का भूत उतरते ही बोला-गलती हो गई, अब चक्‍कर में नहीं पडूंगा

chat bot
आपका साथी