Block Pramukh Chunav : मुरादाबाद में पूर्व ब्लाक प्रमुख ने धमकाने वाली आडियो को किया खारिज

ज‍िले के छजलैट ब्लाक प्रमुखी के चुनाव में चार लोगों के नामांकन पत्र वापस लेने के बाद दो उम्मीदवारों के मध्य मुकाबला होगा। दोनों पक्षों के उम्मीदवार चुनाव में विजय पाने के लिए राजनीतिक हथकंडे अपना रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 11:17 AM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 11:17 AM (IST)
Block Pramukh Chunav : मुरादाबाद में पूर्व ब्लाक प्रमुख ने धमकाने वाली आडियो को किया खारिज
बोले, जिस आडियो को लेकर मुकदमा लिखाया वह मेरी नहीं।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। ज‍िले के छजलैट ब्लाक प्रमुखी के चुनाव में चार लोगों के नामांकन पत्र वापस लेने के बाद दो उम्मीदवारों के मध्य मुकाबला होगा। दोनों पक्षों के उम्मीदवार चुनाव में विजय पाने के लिए राजनीतिक हथकंडे अपना रहे हैं। ब्लाक प्रमुख पद के प्रत्याशी राजपाल सिंह का कहना है कि जिस आडियो को लेकर मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है, उसमें मेरी आवाज ही नहीं है।

ग्राम ढाकी निवासी वार्ड नंबर 51 से विजयी पवन कुमारी सैनी द्वारा दावेदारी प्रस्तुत करने के बाद चुनाव होने की नौबत आई है। इससे पहले भाजपा के राजपाल सिंह का निर्विरोध निर्वाचित होना तय माना जा रहा था। भाजपा प्रत्याशी राजपाल सिंह पर आरोप है कि उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी के चुनाव नहीं लड़ने के लिए दबाव बनाते हुए मोबाइल पर धमकी दी थी, जिसकी शिकायत पुलिस विभाग के आला अफसरों से की है। राजपाल सिंह पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए एक आडियो वायरल हुई है। आडियो से भाजपा के प्रदेश स्तर के नेताओं में भी खलबली मच गई है। इधर, राजपाल सिंह ने ऑडियो में अपनी आवाज होने से इन्‍कार कर दिया। नाम वापसी के दिन दोनों पक्षों के समर्थक दावेदारों द्वारा अपना नाम वापस लेने पर दो प्रत्याशी चुनाव मैदान में रह गए हैं। ब्लाक छजलैट में क्षेत्र पंचायतों की संख्या 117 है, जो भूमिगत हो गए हैं। दोनों पक्ष विजय पाने के लिए राजनीतिक दांवपेंच खेल रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी को जाट बाहुल्य क्षेत्र में पंचायती राजमंत्री से लेकर दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। उधर, विपक्षी के पक्ष में अखिल भारतीय आंबेडकर युवक संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष महावीर प्रसाद मौर्या समानता दल के जिलाध्यक्ष तेज सिंह सैनी आदि का समर्थन प्राप्त है। ऊंट किस करवट बैठेगा यह तो मतगणना के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

गर्लफ्रेंंड के साथ मॉल में शॉपिंग कर रहा था पत‍ि, खरीदारी के ल‍िए पहुंची पत्‍नी ने देखा तो भाइयों को बुलाकर करा दी प‍िटाई

रामपुर नवाब खानदान की 300 करोड़ की संपत्ति पर भारत सरकार ने जताया दावा, कोर्ट से कब्जा दिलाने की मांग

प्रेम‍िका से म‍िलने पहुंचे दूध व‍िक्रेता को पीटा, प्‍यार का भूत उतरते ही बोला-गलती हो गई, अब चक्‍कर में नहीं पडूंगा

chat bot
आपका साथी