भाकियू नेता राकेश टिकैत बोले, किसान गाजीपुर बार्डर पर धरना दे रहे और सरकार कुंभकरणी नींद सो रही

Rakesh Tikait Visit Rampur भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार ने किसान हित के लिए कुछ नहीं किया। सिर्फ किसानों का शोषण किया है। कृषि विरोधी काले कानून किसानों के लिए घातक हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 07:25 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 07:25 PM (IST)
भाकियू नेता राकेश टिकैत बोले, किसान गाजीपुर बार्डर पर धरना दे रहे और सरकार कुंभकरणी नींद सो रही
रामपुर के मिलक में लखीमपुर खीरी जाते समय एक ढाबे पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते भाकियू नेता राकेश टिकैत।

मुरादाबाद, जेएनएन। Rakesh Tikait Visit Rampur : भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार ने किसान हित के लिए कुछ नहीं किया। सिर्फ किसानों का शोषण किया है। कृषि विरोधी काले कानून किसानों के लिए घातक हैं। इसके विरोध में 11 माह से किसानों का दिल्ली के बार्डर पर धरना-प्रदर्शन चल रहा है, लेकिन केंद्र सरकार कुंभकरण की नींद सो रही है। उन्होंने यह बात गाजीपुर बार्डर से लखीमपुर खीरी जाते समय रामपुर जनपद के मिलक में कही। इस दौरान प्रदेश संगठन मंत्री अजय बाबू गंगवार के साथ कार्यकर्ताओं ने उनका और उनके साथ आए प्रदेशाध्यक्ष ठाकुर राजवीर सिंह जादौन का जाेरदार स्वागत किया।

टिकैत ने कहा कि जब तक काले कानूनों की वापसी नहीं हो जाती। तब तक घर वापसी नहीं होगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में गाजीपुर बार्डर पर पहुंचकर किसान आंदोलन को मजबूत करने का आहवान किया। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि संगठन को जनपद में तहसील, ब्लाक, ग्राम स्तर पर मजबूत करने का काम करें। कहा कि उत्तर प्रदेश कमेटी में जनपद से अजय बाबू गंगवार को संगठन मंत्री की जिम्मेदारी सौंपी गई है। हमें उम्मीद है कि वह जनपद में ही नहीं प्रदेश के हर जनपद में संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे।

अधिक से अधिक युवाओं को, छात्रों को, महिलाओं को संगठन से जोड़ेंगे। इस मौके पर तहसीलाध्यक्ष वीरेंद्र गंगवार, नरेंद्र गंगवार, महेश बाबू गंगवार, हरपाल सिंह गंगवार, साहिबा अनुज चौधरी, दामिनी गंगवार, हरविंदर सिंह, हनी सिंह, जसवंत सिंह, जरनैल सिंह, अंजलि, मुन्नी, जितेंद्र गंगवार, जीवेंद्र गंगवार, कुलदीप कुमार गंगवार, मुन्नी देवी गंगवार, विमल, ऋषभ, उमेश पटेल, रामपाल पटेल, सिराज अहमद उस्मानी, मुहम्मद इस्लाम, फकीर अहमद आदि मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी