अमरोहा में सीएम योगी आदित्‍यनाथ से पहले पहुंचे क‍िसान नेता राकेश टिकैत, नजरबंद किसानों का पूछा हाल

BKU leader Rakesh Tikait मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत मंगलवार की देर रात मंडी धनौरा के गांव फतेहपुर छीतरा में पहुंच गए। यहां उन्‍होंने क‍िसानों के साथ रणनीति बनाई।

Narendra KumarWed, 22 Sep 2021 01:33 PM (IST)
देर रात मंडी धनौरा के गांव फतेहपुर छीतरा में बिताई रात।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। BKU leader Rakesh Tikait : अमरोहा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत मंगलवार की देर रात मंडी धनौरा के गांव फतेहपुर छीतरा में पहुंच गए। यहां पर उन्होंने संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर रणनीति बनाई। उन्होंने सीएम योगी को काले झंडे दिखाने का एलान करने वाले नजरबंद किए गए किसानों के बारे में जानकारी ली।

मंगलवार की रात करीब 11 बजे वह गांव फतेहपुर में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौधरी विजय पाल सिंह के निवास स्थान पर पहुंचे। राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने किसान आंदोलन को लेकर की कार्यकर्ताओं से मंत्रणा की। सुबह गांव रसूलपुर में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। यहां पर कुशल क्षेम पूछने के साथ-साथ आंदोलन को लेकर कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया। उन्होंने कहा क‍ि सरकार को तीनों काले कानून वापस लेने होंगे, जब तक कानून वापस नहीं होने तक आंदोलन जारी रहेगा। इसके पश्चात वह लक्सर के लिए निकल गए। उनके आगमन से पुलिस-प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। किसानों की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। 

सीएम के कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील : अमरोहा के हसनपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जोया में होने वाली जनसभा को सफल बनाने के लिए भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री नरेंद्र प्रताप राणा ने  नौगांवा विधानसभा क्षेत्र के ताहरपुर मंडल के गांवों में जनसंपर्क किया। लोगों से कहा कि मुख्यमंत्री जनपद में होने वाले विकास कार्याें का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री के ओजस्वी विचारों को सुनने के लिए अधिक से अधिक संख्या में जोया पहुंचें। उधर भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री एवं जिला पंचायत सदस्य पति कुंवरपाल खडगवंशी ने हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के गांवों में जनसंपर्क कर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की। पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य चंद्रपाल खडगवंशी ने भी क्षेत्र में भ्रमण कर मुख्यमंत्री की जनसभा को सफल बनाने के लिए ताकत झोंकी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.