Bharat Bandh Impact : सम्‍भल में भाकियू ने किया हाईवे जाम, वैकल्पिक मार्गों से गुजर रहे वाहन

​​​​​Bharat Bandh Impact सुबह 10 बजे से ही अलग-अलग स्थानों पर हाईवे और लिंक मार्ग जाम करने शुरू कर दिए गए। किसानों को हाईवे से हटाने के लिए पुलिस अधिकारी वार्ता कर रहे हैं हालांकि अभी तक तीन स्थानों पर जाम लगा हुआ है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 02:11 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 02:11 PM (IST)
Bharat Bandh Impact : सम्‍भल में भाकियू ने किया हाईवे जाम, वैकल्पिक मार्गों से गुजर रहे वाहन
भारत बंद के तहत लगाया जाम, पुलिस अधिकारी वार्ता कर जाम हटवाने का कर रहे प्रयास।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Bharat Bandh Impact : सम्‍भल में संयुक्त किसान मोर्चा के भारत बंद कार्यक्रम के तहत जिले में भारतीय किसान यूनियन टिकैत गुट के द्वारा 13 और असली गुट के द्वारा सात स्थानों पर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। इसके अंतर्गत सुबह 10 बजे से ही अलग-अलग स्थानों पर हाईवे और लिंक मार्ग जाम करने शुरू कर दिए गए। किसानों को हाईवे से हटाने के लिए पुलिस अधिकारी वार्ता कर रहे हैं, हालांकि अभी तक तीन स्थानों पर जाम लगा हुआ है।

धनारी में भारतीय किसान यूनियन के नेता संजीव यादव के नेतृत्व में आगरा-मुरादाबाद नेशनल हाईवे पर डीपी विद्यापीठ स्कूल के सामने सौ से अधिक किसान हाईवे पर बैठे हैं। दोनों ओर से यातायात पूरी तरह से बाधित है। जिसके चलते पुलिस ने बबराला और बहजोई से यातायात को वैकल्पिक मार्गों के लिए डायवर्ट कर दिया है यहां पर धरना सुबह 10:30 बजे से शुरू हुआ। यह अभी तक जारी है। इसके अलावा गुन्नौर तहसील के जुनावई में भी मेरठ बदायूं मार्ग पर अमर सिंह राजपूत के नेतृत्व में भारी तादात में किसान हाईवे पर बैठे हैं। जहां सुबह 10 बजे से अभी तक यातायात बाधित है। इसके अलावा चन्दौसी के टी-पाइंट चौराहे पर भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश प्रमुख सचिव विजेंद्र सिंह यादव के नेतृत्व में किसान मुरादाबाद-चन्दौसी मार्ग को जाम कर बैठे हैं। किसानों के द्वारा चन्‍दौसी तहसील में ज्ञापन सौंपने की बात कही जा रही है, हालांकि अभी तक जाम बरकरार है। फिलहाल गुन्नौर तहसील में एसडीएम और सीओ के अलावा चन्दौसी में भी पुलिस अधिकारी किसानों से वार्ता कर जाम हटाने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं, एसपी चक्रेश मिश्र भी स्थानीय पुलिस से लगातार संपर्क करते हुए रिपोर्ट ले रहे हैं। वहीं, बहजोई में बेहटा जयसिंह चौराहे पर जिलाध्यक्ष शंकर सिंह यादव के नेतृत्व में किसान एकत्रित होकर सम्भल मार्ग को जाम करने की तैयारी में हैं। 

chat bot
आपका साथी