मुरादाबाद के कुंदरकी में अवैध शराब बेचते पकड़े गए भाजपा नेता, लड़ चुके हैं व‍िधानसभा चुनाव

भारतीय जनता पार्टी के एक नेता को देशी शराब बेचते हुए पुलिस ने पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपित नेता के पास से 13 देशी शराब की छोटी बोतलें बरामद की। पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेजने की कार्रवाई की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 04:10 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 04:10 PM (IST)
मुरादाबाद के कुंदरकी में अवैध शराब बेचते पकड़े गए भाजपा नेता, लड़ चुके हैं व‍िधानसभा चुनाव
विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुका पकड़ा गया आरोपित नेता।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी के एक नेता को देशी शराब बेचते हुए पुलिस ने पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपित नेता के पास से 13 देशी शराब की छोटी बोतलें बरामद की। पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेजने की कार्रवाई की।

कुंदरकी थाना क्षेत्र के सादात कायस्थान मुहल्ला निवासी पप्पू राजपूत भारतीय जनता पार्टी के नेता है। हालांकि वह साल 2017 में कुंदरकी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ चुका है। उन्‍होंने भाजपा नेता के तौर पर अपने बैनर पोस्टर शहर में लगा रखे है। इसमें खुद को पूर्व मंडल महामंत्री लिखता है। क्षेत्र में काफी धमक थी। लेकिन, वह चोरी-छिपे अवैध देशी शराब बेचने का भी काम कर रहा था।  पुलिस को अवैध देशी शराब बिक्री होने की सूचना मिली थी। इसके बाद कुंदरकी थाना पुलिस की एक टीम ने हरियाना गांव में सड़क किनारे एक खंडहर पड़े आवास में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस को देखते हुए वहां शराब खरीदने के लिए खड़े ग्राहक भाग गए। जबकि, मौके से देशी शराब की बोतलों के साथ ही भाजपा नेता पप्पू राजपूत को गिरफ्तार कर लिया गया। कुंदरकी थानाध्यक्ष सतराज सिंह ने आरोपित पप्पू राजपूत के खिलाफ अवैध शराब बिक्री का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

​​​​​यह भी पढ़ेें :-

Railway Puja Special Train : मालगाड़‍ियों को रोककर चलाई जाएंगी पूजा स्पेशल ट्रेनें, यहां पढ़ें क‍िस द‍िन चलेगी कौन सी ट्रेन

Accident in Sambhal : ट्रैक्टर ट्राली से टकराई कार, भाकियू से जुड़े तीन किसानों की मौत, एक की हालत गंभीर

Religion Conversion in UP : अमरोहा से जुड़े मतांतरण के तार, कई लोगों से हो सकती है पूछताछ

Religion Conversion in UP : मौलाना कलीम सिद्दीकी के खास सहयोगी सरफराज के मोबाइल फोन ने खोले कई चौंकाने वाले राज

Ajam Khan News : सांसद आजम खां के खिलाफ पांच मुकदमे निचली अदालत में चलाए जाने पर 12 को होगा फैसला

chat bot
आपका साथी