BJP leader Beating : जमीन के व‍िवाद को सुलझाने पहुंचे भाजपा नेता की प‍िटाई, थाने में दारोगा ने भी की मारपीट

BJP leader Beating पीड़ित भाजपा नेता ने इस मामले में इंटरनेट मीडिया के माध्यम से एसएसपी बबलू कुमार को शिकायत भेजी है। कुंदरकी थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि दारोगा के साथ भाजपा नेता का वाद-विवाद हुआ था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 08:58 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 08:58 AM (IST)
BJP leader Beating : जमीन के व‍िवाद को सुलझाने पहुंचे भाजपा नेता की प‍िटाई, थाने में दारोगा ने भी की मारपीट
गांव में दबंगों से और थाने में दारोगा से पिटे भाजपा मंडल अध्यक्ष।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। BJP leader Beating : कुंदरकी थाना क्षेत्र के नानपुर गांव में जमीन के विवाद को सुलझाने के लिए पहुंचे भाजपा नेता को विरोधियों ने दौड़ाकर पीटा। इस बात की शिकायत करने के लिए जब वह थाने पहुंचे तो दारोगा के साथ विवाद हो गया। उन्होंने एसएसपी को शिकायती पत्र भेजकर आरोप लगाया है कि थाने के अंदर दारोगा ने उनके साथ मारपीट की है। इस मामले के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। कुंदरकी थाना प्रभारी ने विवाद होने की बात को स्वीकार किया है।

कुंदरकी थाना क्षेत्र के नानपुर गांव निवास बृजेश कुमार भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष हैं। उन्होंने बताया कि गांव में दो पक्षों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। सूचना मिलने पर वह प्रधान प्रतिनिधि होने के चलते दोनों पक्षों को समझाने के लिए मौके पर गए थे। इसी दौरान दूसरे पक्ष ने उन पर हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जब इस मामले की शिकायत करने के लिए वह थाने पहुंचे तो वहां मौजूद एक दारोगा ने उनसे अभद्रता करने के साथ ही मारपीट की। मौके पर मौजूद थाना प्रभारी कुंदरकी के साथ ही अन्य सिपाहियों ने उन्हें बचाया। वहीं, इस घटना की सूचना जैसे की भाजपा कार्यकर्ताओं को लगी वह थाने में पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे। पीड़ित भाजपा नेता ने इस मामले में इंटरनेट मीडिया के माध्यम से एसएसपी बबलू कुमार को शिकायत भेजी है। कुंदरकी थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि दारोगा के साथ भाजपा नेता का वाद-विवाद हुआ था। मारपीट की घटना नहीं हुई है। उच्च अधिकारियों के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कर अधिवक्ताओं ने वाणिज्यकर अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप : मुरादाबाद टैक्स बार एसोसिएशन, जोनल टैक्स बार एसोसिएशन, टैक्स बार एसोसिएशन के संयुक्त प्रतिनिधिमंडल ने मंडलायुक्त से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। उन्होंने वाणिज्य कर अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वाणिज्य कर सचल द्वारा जीएसटी का करावंचन का माल ले जाते पक़ड़े हैं। व्यापारियों से सांठगांठ कर नियम से कम जुर्माना लेकर माल छोड़ देते हैं। इससे राजस्व का नुकसान होता है। इसकी शिकायत वाणिज्यकर के आला अधिकारियों से भी कर चुके हैं, लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। कर अधिवक्ताओं के जाने पर व्यापारियों का उत्पीड़न शुरू कर दिया जाता है। उनकी शिकायत आला अधिकारियों ने जांच कराने की बात कहते हुए सचल दल अधिकारियों को क्लीन चिट दे दी। प्रतिनिधि मंडल में राजीव जौहरी, अनुज गुप्ता, राकेश कुमार अग्रवाल, अनुराग सिंह शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी