अवैध वसूली को लेकर भाजपा नेता और ग्राम प्रधान आमने-सामने, ऑड‍ियो वायरल होने के बाद बढ़ी तकरार

मूंढापांडे के बरबारा खास के प्रधान पति और बीजेपी नेता की बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ था। इस मामले में दोनों पक्षों ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी ने जांच करके कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:50 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:50 AM (IST)
अवैध वसूली को लेकर भाजपा नेता और ग्राम प्रधान आमने-सामने, ऑड‍ियो वायरल होने के बाद बढ़ी तकरार
एसएसपी ने जांच करके कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मूंढापांडे के बरबारा खास के प्रधान पति और बीजेपी नेता की बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ था। इस मामले में दोनों पक्षों ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी ने जांच करके कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

बीजेपी नेता दिनेश ठाकुर ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि मूंढापांडे के बरबारा खास निवासी प्रधान पति नफीस गांव के राशन डीलर से अवैध वसूली करता है। कहा कि अवैध वसूली रोकने के लिए उन्होंने प्रधान पति को समझाने का प्रयास किया था। लेकिन, उसने बातचीत को रिकार्ड करके उसमें काट-छांट करके वायरल कर दिया। बीजेपी नेता ने मांग की कि आरोपित प्रधानपति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाए। वहीं दूसरी ओर प्रधान पति ने भी बीजेपी नेता पर रंगदारी का आरोप लगाते हुए एसएसपी के साथ ही अपर आयुक्त को ज्ञापन दिया। प्रधान पति के समर्थन में नवदीप यादव भी पहुंचे। दोनों पक्षों ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

दहेज में दिया सामान वापस दिलाने की मांग : अमरोहा के हसनपुर कस्बा बछरायूं के मुहल्ला कानूनगोयान निवासी युवक ने बहन की शादी में दिया दहेज का सामान बहनोई की मौत के बाद वापस दिलाने की मांग की है। भरत सिंह का कहना है कि उन्होंने अपनी बहन की शादी गत 25 अप्रैल को हसनपुर कोतवाली के गांव मुबारकपुर कला निवासी विक्की के साथ की थी। गत सात जून को विक्की ने आत्महत्या कर ली थी। बिचैलिया व संभ्रांत लोगों ने दस जून को दहेज का सामान वापस करने के लिए फैसला किया था। लेकिन, आरोप है कि अपाचे बाइक व आभूषण समेत दहेज में दिया सामान ससुराल वाले वापस नहीं दे रहे हैं। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर सामान वापस दिलाने की मांग की है। पुलिस पर मामले में रुच‍ि न लेने का आरोप लगाया है।

chat bot
आपका साथी