मुरादाबाद में बाइकर्स गैंग ने लूटी कारोबारी के गले की चेन, बदमाशों की तलाश में पुलिस

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में जेल रोड पर बाइकर्स गैंग ने एक कारोबारी के गले की चेन लूट ली। पीड़ित की सूचना पर सिविल लाइन थाना प्रभारी सतवीर सिंह मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने पीड़ित कारोबारी से पूछताछ की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:26 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:26 AM (IST)
मुरादाबाद में बाइकर्स गैंग ने लूटी कारोबारी के गले की चेन, बदमाशों की तलाश में पुलिस
पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में जेल रोड पर बाइकर्स गैंग ने एक कारोबारी के गले की चेन लूट ली। पीड़ित की सूचना पर सिविल लाइन थाना प्रभारी सतवीर सिंह मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने पीड़ित कारोबारी से पूछताछ की। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया है।

सिटी कोतवाली क्षेत्र में कंजरी सराय के रहने वाले सचिन कुमार ड्राई क्लीनर्स की दुकान चलाते हैं। लॉकडाउन के कारण उनकी दुकान बंद है। शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे खाना खाने के बाद वह घर से पैदल टहलने निकले। कारोबारी जेल रोड पर स्थित साईं मंदिर तक गए। वहां से लौट रहे थे, तभी बाइक पर सवार दो नकाबपोश युवक पीछे से उनके पास पहुंचे। बाइक धीमी होते ही पीछे बैठे युवक ने उनके गले पर झपट्टा मारा। सचिन कुमार के गले की चेन लूटकर लुटेरे गुरहट्टी चौराहे की तरफ भाग निकले। कुछ देर तक अवाक रहने के बाद कारोबारी ने शोर मचाया। फिर सूचना सिविल लाइन थाना प्रभारी को दी। कुछ ही देर में थाना प्रभारी सुधीर सिंह व रेलवे चौकी इंचार्ज दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। थाना प्रभारी ने बताया कि लॉकडाउन के चलते सभी दुकानें बंद हैं। दुकानदारों से संपर्क कर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालेगी। इसके अलावा मुखबिरों की भी मदद से लुटेरों का पता लगाया जा रहा है। बाइकर्स गैंग के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी