सम्भल में अनियंत्रित होकर बाइक सड़क किनारे खंभे से टकराई, हादसे में दो युवकों की मौत

थाना बनियाठेर क्षेत्र स्थित आटा- कैथल रोड पर बाइक सड़क किनारे खंभे से टकरा गई। इससे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। युवक आपस में रिेश्ते में साढ़ू थे। युवकों की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 29 Mar 2021 08:45 PM (IST) Updated:Mon, 29 Mar 2021 08:45 PM (IST)
सम्भल में अनियंत्रित होकर बाइक सड़क किनारे खंभे से टकराई, हादसे में दो युवकों की मौत
सम्भल जनपद के थाना बनियाठेर क्षेत्र स्थित आटा- कैथल रोड पर हुआ हादसा।

मुरादाबाद, जेएनएन। सम्भल जनपद के थाना बनियाठेर क्षेत्र स्थित आटा- कैथल रोड पर बाइक सड़क किनारे खंभे से टकरा गई। इससे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। युवक आपस में रिेश्ते में साढ़ू थे। युवकों की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

थाना बनियाठेर के गांव नुरुददीनपुर गंज थाना बिलारी निवासी रिंकू पुत्र विक्रम अपने साढ़ू हरीसिंह पुत्र रामचरन निवासी गांव ईखखेड़ा थाना इस्लामनगर बदायूं बाइक से रविवार को यहां गांव आटा अपने ममेरे साले देवेंद्र पुत्र वीरपाल के घर आए हुए थे। देर शाम दोनों बाइक से रुदायन जा रहे थे। जब वह गांव से निकलकर सड़क पर आकर गांव कैथल की ओर चले तो सड़क किनारे खंभे से बाइक टकरा गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए और बराबर के पानी लगे गेहूं के खेत में जा गिरे। उधर से गुजर रहे ग्रामीणों ने जब देखा तो इसकी सूचना ममेरे साले देवेंद्र को दी। वह स्वजनों तथा ग्रामीणों के साथ मौके पर आ पहुंचे। कुछ देर बाद पुलिस भी वहां आ गई। वह दोनों को सरकारी अस्पताल ले आई। जहां चिकित्सक परीक्षण के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत की खबर सुनते ही स्वजनों में कोहराम मच गया, जिसने भी सुना वह अस्पताल पहुंच गया। जहां इन दोनों के परिवार में होली की खुशियां मनाई जा रही थी। वहां मातम छा गया। स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

दो घरों में छाया मातम, दो बहने हुई विधवा

रिंकू व हरिसिंह में आपस में रिश्ता था। इसीलिए वह होली पर अपनी ममेरे साले के घर साथ ही आए थे, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वह लौट के घर नहीं जा सकेंगे। उनका शव ही पहुंचेगा। उनकी मौत से कई परिवारों में मातम छाया गया था। दोनों के परिवार के अलावा उनकी ससुराल में कोहराम मचा हुआ था। क्योंकि एक परिवार की दो बहने विधवा हो गई थी। हर किसी की आंखे नम हो गई।

chat bot
आपका साथी