मुरादाबाद के भोजपुर में गहरा गड्ढेे में ग‍िर गया बाइक सवार, इलाज के दौरान मौत, पर‍िवार के लोग बदहवास

ज‍िले के भोजपुर में कपड़ा व्यापारी की मोटरसाइकिल गड्ढे में फिसलने से इलाज के दौरान मौत हो गई। भोजपुर के ग्राम पीपलसाना में कपड़े की खरीदारी करने जा रहा था। इस दौरान सड़क हादसे का श‍िकार हो गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 06:31 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 06:31 AM (IST)
मुरादाबाद के भोजपुर में गहरा गड्ढेे में ग‍िर गया बाइक सवार, इलाज के दौरान मौत, पर‍िवार के लोग बदहवास
मोटरसाइकिल गड्ढे में फिसलने से इलाज के दौरान मौत हो गई।

मुरादाबाद, जेएनन। ज‍िले के भोजपुर में कपड़ा व्यापारी की मोटरसाइकिल गड्ढे में फिसलने से इलाज के दौरान मौत हो गई। भोजपुर के ग्राम पीपलसाना में व्‍यापारी कपड़े की खरीदारी करने जा रहा था। इस दौरान यह हादसा हो गया। रोड पर चीख-पुकार सुनकर, खेतों में काम कर रहे किसान, मौके पर पहुंच गये। उन्होंने वाहन के जरिए निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया। घायल की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मुरादाबाद के निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

अमरोहा जनपद के चौधरपुर निवासी फैजान पुत्र बदलू मास्टर भोजपुर के पीपलसाना से रेडीमेड कपड़ा खरीदने जा रहा था। रास्ते में ही नेकपुर पुलिया के पास रोड में गहरा गड्ढा होने की वजह से उसकी मोटरसाइकिल गड्ढे में जा गिरी, घटना के बाद चीख-पुकार सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे किसान मौके पर पहुंच गए। किसानों ने प्राइवेट वाहन के जरिए निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया । घायल की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान व्यापारी की मौत हो गई। उसके रिश्तेदार ने बताया कि तीन भाइयों में फैजान तीसरे नंबर का था । घर की ज‍िम्‍मेदारी उसी के ऊपर थी। फैजान के दो भाई, अली वारिस, जीशान, पिता, मां, और रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी