टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

बहजोई के इस्लामनगर रोड पर क्षतिग्रस्त पुलिया के निकट तेज रफ्तार के एक टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे उस पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया ।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 07:24 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 07:24 PM (IST)
टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल
चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि एक को जिला अस्पताल रेफर किया है।

मुरादाबाद, जेेएनएन। बहजोई के इस्लामनगर रोड पर क्षतिग्रस्त पुलिया के निकट तेज रफ्तार के एक टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि एक को जिला अस्पताल रेफर किया है।

बदायूं जनपद के थाना इस्लामनगर क्षेत्र के गांव अल्लापुर के श्याम कुमार(50) पुत्र राम शर्मा अपने गांव के ही रामवीर पुत्र पोशाकी को साथ लेकर बाइक से बहजोई आ रहे थे। गुरुवार की शाम करीब छह बजे जैसे ही उनकी बाइक इस्लाम नगर चौराहे से करीब एक किलोमीटर पहले डी आर रिसोर्ट के निकट क्षतिग्रस्त पुलिया से गुजर रही थी कि सामने से आ रहे एक टैंकर ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तत्काल उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सकों ने श्याम कुमार को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हुई है जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। हादसे के संबंध में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी