मेडिकल स्टोर पर पहुंचे बाइक सवार, कुछ देर रुके फ‍िर करने लगे पथराव, जांच में जुटी पुलिस

Stones at the medical store मेेडिकल स्‍टोर स्‍वामी दुकान बंद कर बाजार चला गया था। तभी बाइक सवार 15 से 20 युवक दुकान पर पहुंचे। उन्होंने बंद दुकान पर पथराव करना शुरू कर द‍िया। पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 07:23 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 07:23 AM (IST)
मेडिकल स्टोर पर पहुंचे बाइक सवार, कुछ देर रुके फ‍िर करने लगे पथराव, जांच में जुटी पुलिस
पथराव से मौके पर मची रही अफरातफरी।

मुरादाबाद, जेएनएन। Stones at the medical store। मझोला थाना क्षेत्र के एकता कालोनी के समीप शुक्रवार दोपहर बाद एक बंद मेडिकल स्टोर पर पथराव से अफरातफरी मच गई। दुकान पर पथराव करने वाले बाइक सवार युवक कुछ ही देर में वहां से भाग निकर्ल। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मझोला थाना क्षेत्र में मंडी समिति चौकी क्षेत्र स्थित एकता कालोनी में रजनीश चौहान की सरगम मेडिकल के नाम से दवा की दुकान है। पीड़ित के मुताबिक दोपहर बाद करीब दो बजे वह दुकान बंद कर बाजार चला गया। तभी बाइक सवार 15 से 20 युवक दुकान पर पहुंचे। उन्होंने बंद दुकान पर पथराव किया। इसकी भनक लगते ही रजनीश ने घटना से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस छानबीन के बाद भी पत्थरबाजों का पता नहीं लगा सकी। पत्थरबाजी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है। इस बावत मझोला थाने के अपराध निरीक्षक अवधेश कुमार ने बताया क‍ि तहरीर मिली है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस पत्थरबाजों की पहचान करने में जुटी है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अचानक हुई घटना से सहम गए लोग

काफी संख्‍या में अचानक बाइक सवारों के पहुंचने और उनके पत्‍थरबाजी करने से आसपास के लोग भी सहम गए। ज‍िसको जहां जगह म‍िली वह वहीं दुबक गया। मामले को रंज‍िश से जोड़कर देखा जा रहा है, हालांक‍ि पुलिस अभी क‍िसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। इस घटना से आसपास के लोग भयभीत हैं। उन्‍होंने पुलिस से आरोप‍ितों पर सख्‍त कार्रवाई करने की मांग की है ज‍िससे इस तरह का दुस्‍साहस कोई दोबारा न कर पाए।  

chat bot
आपका साथी