Bharat Bandh Today : मुरादाबाद में भारत बंद को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट, तीन कंपनी पीएसी तैनात

Bharat Bandh Today मुरादाबाद में किसानों के द्वारा बिलारी ठाकुरद्वारा टोल प्लाजा अगवानपुर मोढ़ा तैय्या के साथ पाकबड़ा में प्रदर्शन किए जाने की सूचना मिली है। एसपी सिटी ने बताया कि इन सभी स्थानों में सुरक्षा व्यवस्था के प्रबंध किए गए हैं।

Narendra KumarMon, 27 Sep 2021 06:16 AM (IST)
सभी स्थानों में सुरक्षा व्यवस्था के प्रबंध किए गए हैं।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Bharat Bandh Today : किसान संगठनों के द्वारा भारत बंद का ऐलान किया गया है। कृषि कानून के विरोध में किसान नेताओं के द्वारा लगातार प्रदर्शन किए जा रहे हैं। सोमवार को किसानों के द्वारा भारत बंद के दौरान प्रदर्शन किए जाने की बात कही गई है। भारत बंद के दौरान शांति व्यवस्था के लिए थाना पुलिस के साथ ही तीन कंपनी पीएसी जवानों की तैनाती की गई है।

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि किसान संगठनों के द्वारा भारत बंद के एलान को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए हैं। अभी तक चार स्थानों में किसानों के द्वारा प्रदर्शन किए जाने की सूचना मिली है। इन सभी स्थानों में पर्याप्त पुलिस बल मौजूद रहेगा। इसके साथ ही शांति व्यवस्था के लिए तीन पीएसी कंपनी को तैनात किया गया है। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन की इजाजत रहेगी। लेकिन किसी भी प्रतिष्ठान को जबरन बंद कराने की अनुमति नहीं होगी। सुरक्षा को देखते हुए बार्डर पर पुलिस को तैनात किया गया है। किसानों के द्वारा बिलारी,ठाकुरद्वारा,टोल प्लाजा,अगवानपुर,मोढ़ा तैय्या के साथ पाकबड़ा में प्रदर्शन किए जाने की सूचना मिली है। एसपी सिटी ने बताया कि इन सभी स्थानों में सुरक्षा व्यवस्था के प्रबंध किए गए हैं।

भारत बंद को सफल बनाने के लिए भाकियू ने झोंकी ताकत : ज‍िले के अगवानपुर में भाकियू नेताओं ने गांव-गांव जाकर किसानों से जनसंपर्क कर एक मंच पर आकर बंद को सफल बनाने का आह्वान किया है। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर सोमवार को भारत बंद करने का कार्यक्रम निर्धारित है, जिसके लिए भारतीय किसान यूनियन असली के मंडल उपाध्यक्ष लालबहादुर सिंह के नेतृत्व में किसान नेताओं ने अगवानपुर, सेरुवा धर्मपुर, सराय खजूर, दैनातपुर, ढकेडा़, मलपुर नजारना, मुडाला आदि गांवों में जनसंपर्क किया। इस दौरान किसान नेता लालबहादुर सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार हठधर्मिता कर रही है। किसानों की मांगों को अनसुना कर किसानों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। लेकिन, किसान अब पीछे हटने वाला नहीं है। उन्होंने किसानों से सब मतभेद जातपांत भुलाकर सोमवार को कांठ रोड सेरुवा चौराहे पर होने वाले जाम को सफल बनाने का आह्वान किया है। इस दौरान जिला अध्यक्ष समरपाल सिंह, लालबहादुर सिंह,वेदराज सिंह, महीपाल सिंह,तेज सिंह, यशपाल सिंह,कलवा चौधरी, जोगेन्दर सिंह आदि किसान नेता थे।

 

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.