भाभी जी घर पर हैं के टिल्लू बोले, वेब सीरीज नहीं अश्लीलता से है परहेज, लगाम लगाए सेंसर बोर्ड

टीवी सीरियल के माध्यम से घर-घर पहचान बना चुके सलीम जैदी मूल रूप से रामपुर के रहने वाले हैं। दैनिक जागरण से बातचीत में कहा कि दर्शक सिनेमा हाल जाने के बजाय कमरे में बैठ कर फिल्म व सीरियल देखना पसंद कर रहा है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 05:13 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 05:13 PM (IST)
भाभी जी घर पर हैं के टिल्लू बोले, वेब सीरीज नहीं अश्लीलता से है परहेज, लगाम लगाए सेंसर बोर्ड
परोसी जा रही अश्लीलता के खिलाफ हैं भाभी जी घर पर हैं के टिल्लू।

मुरादाबाद, जेएनएन। टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं के टिल्लू यानी सलीम जैदी वेब सीरीज के जरिए दर्शकों के लिए परोसी जा रही अश्लीलता के खिलाफ हैं। उनका कहना है कि मनोरंजन साफ सुथरा होना चाहिए। किसी भी फिल्म या सीरियल को परिवार के साथ बैठ कर देखा जा सके। यह हमारे देश की संस्कृति व सभ्यता के विरुद्ध है। सेंसर बोर्ड को इस पर विचार करना चाहिए।

टीवी सीरियल के माध्यम से घर-घर पहचान बना चुके सलीम जैदी मूल रूप से रामपुर के रहने वाले हैं। रविवार शाम अभिनेता व मॉडल वसीम अमरोही के मुहल्ला लकड़ा स्थित आवास पर दैनिक जागरण से बातचीत में कहा कि दर्शक सिनेमा हाल जाने के बजाए कमरे में बैठ कर फिल्म व सीरियल देखना पसंद कर रहा है। इसलिए वेब सीरीज को दर्शक पसंद कर रहे हैं। लेकिन, उसमें परोसी जाने वाली अश्लीलता ठीक नहीं है। सेंसर बोर्ड को इस पर शिकंजा कसना चाहिए। उनके द्वारा की गई वेब सीरीज नचनिया के बारे में बोले-मैंने साथ सुथरा किरदार मिलने पर ही निर्देशक को हां कहा था। तांडव वेब सीरीज पर कहा कि निर्देशक अली अब्बास जफर माफी मांग चुके हैं। सीन हटा दिए गए हैं। अब यह मुद्दा खत्म हो जाना चाहिए। इस पर अब राजनीति की जा रही है। सुशांत केस पर कहा कि जो सामने हैं उसके बारे में बात की जाए।  फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स कनेक्शन से बिगड़ी छवि को अब ठीक करने की जरूरत है। वहीं मौजूदा किसान आंदोलन पर बेबाकी से कहा कि यह किसानों का हक है। सरकार को किसानों की बात माननी ही होगी।

chat bot
आपका साथी