Betting in Moradabad : एसओजी टीम पर हमले के तीन आरोपितों को जेल, अन्‍य की तलाश जारी

कटघर थाना क्षेत्र में दस सराय करूला गली नंबर एक में स्थित सट्टेबाज इफ्तिखार के घर में एसओजी की टीम ने दबिश दी थी। इस दौरान इफ्तिखार ने एसओजी प्रभारी अजयपाल सिंह पर तमंचे से फायर कर दिया था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 02:55 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 02:55 PM (IST)
Betting in Moradabad : एसओजी टीम पर हमले के तीन आरोपितों को जेल, अन्‍य की तलाश जारी
24 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज,12 नामजद।

मुरादाबाद, जेएनएन। सट्टेबाज के घर में दबिश देने गई एसओजी टीम पर हमला करने वाले तीन आरोपितों को कटघर थाना पुलिस ने जेल भेज दिया। 12 नामजद आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, जबकि 12 अभी अज्ञात हैं। एसओजी प्रभारी की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमों में गिरफ्तार मुख्य आरोपितों के साथ ही पत्नी और मां का नाम भी शामिल हैं। अन्य आरोपित को पुलिस अभी गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

रव‍िवार को कटघर थाना क्षेत्र में दस सराय करूला गली नंबर एक में स्थित सट्टेबाज इफ्तिखार के घर में एसओजी की टीम ने दबिश दी थी। इस दौरान इफ्तिखार ने एसओजी प्रभारी अजयपाल सिंह पर तमंचे से फायर कर दिया था। टीम ने मुख्य आरोपित इफ्तिखार के साथ ही उसके भाई फरमान व रेहान उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया था। इन आरोपितों को साथ लेकर जब पुलिस और एसओजी की टीम निकलने लगी तो 15 से 20 लोगों ने अचानक पत्थरबाजी शुरू कर दी। पुलिस ने अपने को बचाने के लिए दो राउंड हवाई फायर किए। अचानक हमला होने से पुलिस कर्मियों ने इधर-उधर छुपकर अपनी जान बचाई। पथराव की चपेट में आने से सिपाही जोगेंद्र और प्रदीप घायल हो गए। पथराव व फायरिंग की सूचना पर एसपी सिटी अमित कुमार आनंद, सीओ कटघर मनीष कुमार और सीओ कोतवाली इंदू सिद्धार्थ भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे, जिसके बाद आरोपितों को पकड़कर थाने लाया गया था। देर रात पुलिस ने अन्य आरोपितों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान चलाया। लेकिन कोई भी आरोपित पुलिस की पकड़ में नहीं आया। कटघर थाने में आरोपितों के खिलाफ तीन अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए गए हैं। कटघर थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह ने बताया कि तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है,वहीं अन्य आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

सट्टेबाज की मां और पत्नी को भी बनाया आरोपित

दबिश देने गई एसओजी टीम पर फायरिंग और पथराव करने के मामले में एसओजी प्रभारी अजयपाल सिंह की ओर से कुल तीन अलग-अलग मुकदमे आरोपितों के खिलाफ दर्ज कराए हैं। इनमें 12 नामजद और 12 अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया गया। मुख्य आरोपित इफ्तिखार के दो भाई फरमान, रेहान उर्फ सोनू का नाम है। इसके साथ ही मुख्य आरोपित की पत्नी हिना, मां नफीसा को भी आरोपित बनाया है। इसके साथ ही बिलाल, परवेज, मुस्तकीम, माजिद, रफत अली, फैजी, जाउल के साथ 12 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी