दिल्ली हाईवे पर पुलिस चौकी के पास युवकों में चली बेल्टें, जानें कैसे शुरू हुआ विवाद

बाइक से कट मारने को लेकर दो बाइकों पर सवार चार-पांच युवकों में विवाद में हो गया। कहासुनी के बाद दोनों गुटों के युवकों में हाईवे पर चौपला पुलिस चौकी के पास में सरेआम बेल्टें चलने लगी। इससे खलबली मच गई। हाईवे पर वाहनों के

Samanvay PandeyMon, 02 Aug 2021 07:20 PM (IST)
पुलिस भी मौके पर पहुंची, इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई मारपीट की लाइव वीडियो।

मुरादाबाद, जेएनएन। Belt assault in youths : बाइक से कट मारने को लेकर दो बाइकों पर सवार चार-पांच युवकों में विवाद में हो गया। कहासुनी के बाद दोनों गुटों के युवकों में हाईवे पर चौपला पुलिस चौकी के पास में सरेआम बेल्टें चलने लगी। इससे खलबली मच गई। हाईवे पर वाहनों के पहिए भी थम गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। घटना से काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही।

घटना सोमवार की शाम करीब चार बजे की चौपला चौकी के पास हाईवे पर मुरादाबाद रोड की है। दो बाइकों पर सवार चार-पांच युवकों के बीच इंदिरा चौक पर बाइक से कट मारने को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद दोनों गुट के युवक चलती बाइकों पर कहासुनी करते हुए चौपला पुलिस चौके से आगे हाईवे पर पहुंच गए। यहां पर विवाद बढ़ने पर युवकों के दोनों गुटों के बीच मारपीट होने लगे। देखते ही देखते बेल्टों निकल गईं जमकर मारपीट हुई। सरेआम हाईवे पर बेल्टें चलती देखकर वाहन चालकों के भी होश उड़ गए। उन्होंने वाहनों के ब्रेक लगा दिए। इससे वहां अफरातफरी मच गई।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के सामने भी युवकों के दोनों गुट आपस में मारपीट करते रहे। काफी प्रयास के बाद विवाद शांत कराया गया। पुलिस ने कौशल व सुमित नामक दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। भीड़ में शामिल किसी व्यक्ति ने मारपीट का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। चौपला पुलिस चौकी प्रभारी राजेंद्र पुंडीर ने बताया कि रास्ते में युवकों के बीच विवाद हुआ था। वहां पर दोनों गुटों के बीच मारपीट हो गई। मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अमरोहा में किसान के घर की फायरिंग, गेट पर मिला कारतूस : शरारती तत्वों ने किसान के घर के बाहर फायरिंग की। एक गोली उसके दरवाजे में जाकर फंस गई। मौके पर कारतूस का खोखा भी मिला है। घटना से किसान का परिवार दहशत में है। रिपोर्ट दर्ज कराने तहरीर दे दी है। यह घटना रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर की है। यहां पर किसान रवि कुमार का परिवार रहता है। रविवार रात रवि कुमार स्वजन के साथ आंगन में सो रहे थे। रात लगभग साढ़े दस बजे उन्हें एक के बाद एक पटाखा की तीन अवाज सुनाई दीं।

स्वजन भी किसी के द्वारा पटाखा जलाए जाने की बात समझ कर सो गए। परंतु सोमवार सुबह सोकर उठे को घर के दरवाजे पर कारतूस का खोखा मिला। जबकि गोली दरवाजे में धंसी हुई थी। यह नजारा देख कर रवि कुमार व स्वजन दहशत में आ गए। मौके पर गांव के लोग भी जमा हो गए। उन्होंने किसी से रंजिश होने से भी इंकार कर किया है। पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है। प्रभारी निरीक्षक संजीव त्यागी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.