महज पांच सौ रुपये के लिए युवक को पीट-पीटकर मार डाला

गांव निवासी दानिश पर गांव के ही दुकानदार भूरा के चाय व सिगरेट आदि के पांच सौ रुपये उधार थे। लेनदेन को लेकर रविवार की दोपहर डेढ़ बजे दुकानदार ने बाइक से जा रहे दानिश को रोक लिया। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 05:29 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 05:29 PM (IST)
महज पांच सौ रुपये के लिए युवक को पीट-पीटकर मार डाला
देर रात आरोपित दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्ततार कर लिया।

मुरादाबाद, जेएनएन। पांच सौ रुपये के लेनदेन के विवाद को लेकर दुकानदार ने युवक को डंडे से इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। मामला रामपुर जनपद के अजीमनगर थाना क्षेत्र के दौंकपुरी टांडा गांव का है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। देर रात आरोपित दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्ततार कर लिया। 

गांव निवासी दानिश पुत्र हाफिज इस्लाम पर गांव के ही दुकानदार भूरा उर्फ जलीस अहमद पुत्र वशीर अहमद के चाय व सिगरेट आदि के पांच सौ रुपये उधार थे। लेनदेन को लेकर रविवार की दोपहर डेढ़ बजे दुकानदार ने बाइक से जा रहे दानिश को रोक लिया। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। दुकानदार ने पास में पड़ा डंडा उठाकर दानिश पर हमला कर दिया। सिर में डंडा लगने से वह गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गया। इस पर हमलावर भाग गया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया और आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही अजीमनगर पुलिस भी आ गई। स्वजनों द्वारा गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बाद में सीओ स्वार धर्म सिंह मार्छाल भी मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली। इस मामले मेें मृतक की पत्नी की ओर से आरोपित भूरा उर्फ जलीस अहमद के खिलाफ अजीमनगर पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 

chat bot
आपका साथी