ईयरफोन का करते हैं इस्‍तेमाल तो रहें सावधान, मुरादाबाद में लापरवाही के कारण चली गई युवक की जान

Youth dies after being hit by train कटघर थाना पुलिस ने शिनाख्त के बाद स्वजन को सूचना दी। युवक की मौत होने की सूचना मिलते ही परिवार में मातम छा गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 15 Nov 2021 09:33 AM (IST) Updated:Mon, 15 Nov 2021 09:33 AM (IST)
ईयरफोन का करते हैं इस्‍तेमाल तो रहें सावधान, मुरादाबाद में लापरवाही के कारण चली गई युवक की जान
कटघर थाना क्षेत्र के पंडित नगला में हुआ हादसा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Youth dies after being hit by train : ईयरफोन कान में लगाकर बात करते हुए जा रहा एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। अचानक आई ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौके पर मौत हो गई। जीआरपी की सूचना मिलने पर पहुंची कटघर थाना पुलिस ने शिनाख्त के बाद स्वजन को सूचना दी। युवक की मौत होने की सूचना मिलते ही परिवार में मातम छा गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कटघर थाना क्षेत्र में पंडित नगला फाटक के पास एक युवक दोनों कानों में ईयरफोन लगाकर बात करते हुए जा रहा था। इसी दौरान आसपास देखे बिना ही युवक मुरादाबाद-चन्‍दौसी रेलवे लाइन की पटरी पार करने लगा, तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में युवक आ गया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जीआरपी की सूचना पर कटघर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से शव को हटाने के साथ ही शिनाख्त करने का प्रयास किया। इस दौरान शव के पास पड़े मोबाइल से सिम को निकालकर नंबर की जानकारी लेने के बाद स्वजन को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे स्वजन ने युवक की शिनाख्त दस सराय निवासी फहीम के रूप में की। कटघर थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया। स्वजनों ने इसे हादसा बताया।

ये बरतें सावधानी : बिना फाटक वाले स्थान से कभी रेलवे लाइन पार न करें। लाइन पार करते समय दोनों ओर देखें कि कोई ट्रेन तो नहीं आ रही है। ईयर फोन तभी लगाएं जब बेहद जरूरी हो। सड़क पर चलते समय या रेलवे लाइन पार करते समय ईयर फोन का प्रयोग न करें। वाहन चलाते समय समय भी इसके प्रयोग से बचना चाहिए।

chat bot
आपका साथी