मुरादाबाद में पुलिस की निगरानी में रहे डंपर से चोरी हो गई बैटरी, एसएसपी ने द‍िए जांच के आदेश

मूंढापांडे थाना क्षेत्र की दलपतपुर चौकी के पास खड़े डंपर से बैटरी के साथ अन्य सामान चोरी हो गया। इस मामले में पीड़ित ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि पुलिस की निगरानी में रहने के बाद उनके डंपर से चोरी हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:12 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:12 AM (IST)
मुरादाबाद में पुलिस की निगरानी में रहे डंपर से चोरी हो गई बैटरी, एसएसपी ने द‍िए जांच के आदेश
एसएसपी ने पीड़ित को निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। मूंढापांडे थाना क्षेत्र की दलपतपुर चौकी के पास खड़े डंपर से बैटरी के साथ अन्य सामान चोरी हो गया। इस मामले में पीड़ित ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि पुलिस की निगरानी में रहने के बाद उनके डंपर से चोरी हो गई। शिकायत पत्र का संज्ञान लेकर एसएसपी ने पीड़ित को निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर के काशीपुर निवासी शेरखान पुत्र सद्दन खान ने एसएसपी को शिकायती पत्र दिया। उन्होंने बताया कि मूंढापांडे थाना क्षेत्र में अवैध खनन के मामले में उनके डंपर को चार जून को खनन निरीक्षक ने सीज कर दिया था। डंपर को सीज करने के बाद दलपतपुर पुलिस चौकी के पास पुलिस की निगरानी में खड़ा कर दिया गया था। जब डंपर मालिक कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद चौकी के पास खड़े डंपर को देखने गए तो उन्होंने देखा क‍ि डंपर के अंदर से दो बड़ी बैटरी के साथ ही अन्य कीमती सामान चोरी हो चुका था। जब पीड़ित ने चौकी प्रभारी से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कोई जानकारी होने से इन्कार कर दिया। इस मामले में पीड़ित ने एसएसपी के साथ ही डीएम को भी शिकायत पत्र देकर पुलिस की भूमिका की जांच कराने की मांग की है। इस मामले में मूंढापांडे थाना प्रभारी नवाब सिंह ने बताया कि डंपर पुलिस कस्टडी में नहीं था। खनन निरीक्षक के कहने पर चौकी के पास डंपर को खड़ा करा दिया गया था। इसके साथ ही डंपर मालिक को स्पष्ट आदेश दिए गए थे, कि वह डंपर में अपना एक आदमी जरूर छोड़ दें। डंपर से अगर कोई सामान चोरी हुआ है, तो तहरीर मिलने पर जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :-

World Day Against Child Labour 2021 : बाल श्रमिकों का भविष्य संवारेगी नया सवेरा योजना, शहर के 46 वार्डों का सर्वे

Moradabad coronavirus news : चार लोगों में काेरोना संक्रमण की पुष्टि, दो लोगों में म‍िला ब्लैक फंगस

Moradabad Panchayat By Election 2021 : जनपद के छह ब्लाकों में मतदान शुरू, 14 को होगी मतगणना 

chat bot
आपका साथी