भाजपा की हार से खुश बसपाई बोले-जनता ने नकारा मोदी-योगी को

बहुजन समाज पार्टी की मंडलीय बैठक में बाबा साहब के आदर्श पर चलने व बसपा प्रमुख मायावती का जन्मदिन धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया गया। भाजपा की नीतियों की आलोचना व बसपा सरकार में किए गए विकास कार्यों को जनजन तक पहुंचाने का आह्वान किया गया।

By RashidEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 01:58 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 02:12 PM (IST)
भाजपा की हार से खुश बसपाई बोले-जनता ने नकारा मोदी-योगी को
भाजपा की हार से खुश बसपाई बोले-जनता ने नकारा मोदी-योगी को

मुरादाबाद (जेएनएन)। बहुजन समाज पार्टी की मंडलीय बैठक में बाबा साहब के आदर्श पर चलने व बसपा प्रमुख मायावती का जन्मदिन धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया गया। भाजपा की नीतियों की आलोचना व बसपा सरकार में किए गए विकास कार्यों को जनजन तक पहुंचाने का आह्वान किया गया। पूर्व मंत्री अकीलुर्रहमान खां को बरेली व मुरादाबाद मंडल की जिम्मेदारी सौंपी गई।

मायावती का जन्म दिन धूमधाम से मनाने का निर्णय

पाकबड़ा स्थित कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया गया। क्षेत्रीय कोआर्डिनेटर डॉ. रणविजय सिंह ने बसपा सुप्रीमो के 15 जनवरी को आयोजित जन्म दिन को धूमधाम से मनाने पर जोर दिया।

अकीलुर्रहमान को बरेली व मुरादाबाद मंडल की जिम्मेदारी 

मुख्य अतिथि गिरीश चंद्र ने कहा कि पांच राज्यों में हुए चुनाव में मतदाताओं ने भाजपा को नकार दिया है। बसपा ने इन प्रदेशों में भी जीत का परचम लहराया है। लिहाजा कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहे। बसपा सुप्रीमो जिस उम्मीदवार को भी मैदान में उतारेगी उसे ही चुनाव लड़ाना है। कहा कि तीन राज्‍यों के चुनाव में लाेगों ने माेदी और योगी को पूरी तरह से नकारादिया है।उन्होंने बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया। पूर्व मंत्री अकीलुर्रहमान खां को बरेली व मुरादाबाद मंडल की जिम्मेदारी सौंपी गई।

अधिक से अधिक सीटें जिताने की बात दोहराई

बैठक में बाबा साहब के चित्र पर माल्यार्पण कर उनके आदर्शों पर चलने का संकल्प लिया गया। लोस चुनाव में अधिक से अधिक सीटें जिताने की बात दोहराई गई। प्रभारी राजकुमार गौतम, पूर्व मंत्री अकीलुर्रहमान खां, सूरज सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष निर्मल सागर, डॉ. कमरे आलम, सुखवीर सिंह, मुन्ना सिंह सागर, वीर सिंह सैनी, डॉ. नजाकत अली मौजूद थे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गुलाब सिंह ने की।

chat bot
आपका साथी