Bakrid 2021 : त्‍योहार पर शहर से लेकर देहात तक होगा पुलिस का सख्‍त पहरा, ड्रोन कैमरे से की जाएगी निगरानी

Bakrid 2021 बकरीद के त्योहार में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शहर में पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। शहरी क्षेत्र में आठ सौ पुलिस कर्मियों की तैनाती के साथ ही एक कंपनी पीएसीएक कंपनी सीआरपीएफ की तैनात की गई है।

Narendra KumarWed, 21 Jul 2021 08:37 AM (IST)
दो कंपनी पीएसी और एक कंपनी सीआरपीएफ तैनात।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। बकरीद के त्योहार में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। शहरी क्षेत्र में आठ सौ पुलिस कर्मियों की तैनाती के साथ ही एक कंपनी पीएसी,एक कंपनी सीआरपीएफ की तैनात की गई है।

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि शहरी क्षेत्र में ड्रोन से निगरानी की जाएगी। वहीं लोगों को दूरी बनाने के साथ ही कोविड नियमों का पालन के लिए अपील की गई है। एसपी सिटी ने बताया कि सिविल डिफेंस के पदाधिकारियों को शांति व्यवस्था के लिए लगाया गया है। चौराहों पर ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है। वहीं शहरी क्षेत्र में पीआरवी के रूट का परिवर्तन किया गया है। उन्होंने बताया कि लोगों को एक जगह एकत्र न हो इसके लिए कहा गया है। सघन आबादी वाले क्षेत्रों में ड्रोन से निगरानी के निर्देश दिए गए हैं। गौरतलब है कि कोरोना की तीसरी लहर के अंदेशे को देखते हुए पहले ही कांवड़ यात्रा को रद कर दिया गया है। वहीं बकरीद की नमाज घर में अदा करने के लिए लोगों से पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने अपील की है।

सुरक्षा के साथ मनाएं त्‍योहार : रामपुर में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव अरशद अली खां गुड्डू एडवोकेट ने सभी को बकरा ईद की बधाई दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि ईद का पवित्र त्योहार खुशियां लेकर आता है। जनपदवासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी का संक्रमण लगातार जारी है। कोरोना संक्रमण को देखते जिला प्रशासन एवं सरकार के निर्देशानुसार ईद का पवित्र त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाएं। एनएसयूआई कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अरसलान अली खां ने भी ईद की मुबारकबाद देते हुए कहा कि इस समय हमारा देश कोरोना महामारी के साथ साथ कई कठिनाइयों से गुज़र रहा है। इसलिए सभी लोग कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए ईद का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाएं। इसके साथ सफाई व्यवस्था में जिला प्रशासन व नगरपालिका का साथ दें। उन्होंने जिला प्रशासन से अपील की है कि जिले में शांति व्यवस्था और सफाई व्यवस्था का उचित प्रबंध किया जाए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.