दशहरा पर पुरानी तहसील में बजरंग दल कार्यकर्ताअाें ने किया शस्त्र पूजन

दशहरा पर पुरानी तहसील में रविवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताअों ने शस्त्र पूजन किया।इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल के नियमों का पालन करते हुए शारीरिक दूरी का ध्यान रखा गया। सभी कार्यकर्ताओं ने शस्त्र पूजन के साथ जय श्रीराम के जयकारे लगाएं।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 07:54 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 07:54 AM (IST)
दशहरा पर पुरानी तहसील में बजरंग दल कार्यकर्ताअाें ने किया शस्त्र पूजन
दशहरा पर पुरानी तहसील में बजरंग दल कार्यकर्ताअाें ने किया शस्त्र पूजन

मुरादाबाद, जेएनएन। दशहरा पर पुरानी तहसील में रविवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताअों ने शस्त्र पूजन किया।इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल के नियमों का पालन करते हुए शारीरिक दूरी का ध्यान रखा गया। सभी कार्यकर्ताओं ने शस्त्र पूजन के साथ जय श्रीराम के जयकारे लगाएं।इस बार कोरोना महामारी के चलते दशहरा पर जुलूस आदि नहीं निकाला जाएगा। वहीं, रावण का कद भी छोटा किया गया है।

कोरोना गाइड लाइन का अनुपालन कराते हुए दशहरा का त्योहार मनाया जाएगा। पूरे जिले को आठ जोन व 20 सेक्टर में बांट कर हालात पर नजर रखने के लिए आठ सौ पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है। शहर को चार जोन और दस सेक्टर में बांटा गया है। देहात क्षेत्र में भी सेक्टर व जोन की व्यवस्था है। लाइनपार रामलीला ग्राउंड को दो जोन और आठ सेक्टर में बांटा गया है। 26 सब सेक्टर भी बनाए गए हैं। अगवानपुर, लाइनपार, दीनदयालनगर इलाके पर प्रशासन की खास नजर है। जोन, सेक्टर और सब सेक्टर प्रभारियों को सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि कहीं भी मेला या बाजार लगाने की अनुमति नहीं है। सिर्फ रावण दहन होगा। सभी को मास्क लगाना होगा। शारीरिक दूरी के नियमों का अनुपालन करना सभी के लिए अनिवार्य है। लाइनपार, अगवानपुर, दीनदयालनगर में जिस जगह पर रावण दहन होगा, वहां ड्रोन कैमरे लगेंगे। सीसीटीवी कैमरे की मदद से भी उस जगह की निगरानी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी