गाली गलौज से परेशान बाबा का अनोखा विरोध, अर्धनग्न होकर अनशन पर बैठे, कहा-कार्रवाई नहीं हुई तो समाधि ले लूंगा

Unique Protest of Monk बाबा के विरोध के बाद नखासा प्रभारी निरीक्षक धर्मपाल सिंह ने बताया कि तीनों आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम को लगा दिया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 01:12 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 01:12 PM (IST)
गाली गलौज से परेशान बाबा का अनोखा विरोध, अर्धनग्न होकर अनशन पर बैठे, कहा-कार्रवाई नहीं हुई तो समाधि ले लूंगा
गांव के कुछ लोग पहुंचे तो तीनों युवक भाग गए।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Unique Protest of Monk : सम्भल जिले के नखासा थाना क्षेत्र में हनुमान मंदिर पर रहने वाले बाबा के साथ दो दिन पहले गांव के ही तीन युवकों ने गाली गलौज कर दी थी। बाबा ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी लेकिन पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया। उसने फिर बुधवार की शाम मंदिर पर जाकर गाली गलौज की। इसी को लेकर गुरुवार को सुबह बाबा अर्धनग्न होकर मंदिर परिसर में ही आमरण अनशन पर बैठ गए। कार्रवाई न होने पर समाधि लेने की धमकी दी है। हालांकि कुछ देर बाद बाबा जमीन पर ही लेट गए।

गांव ठिलुपुरा स्थित हनुमान मंदिर पर पिछले 20 साल से बाबा बजरंग दास रहकर पूजा पाठ करते हैं। मंगलवार की शाम गांव के ही तीन युवक शराब पीकर मंदिर पर पहुंचे और बाबा के साथ गाली गलौज करने लगे। गांव के कुछ लोग पहुंचे तो तीनों युवक भाग गए। इसके बाद बाबा ने मामले की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस बुधवार को एक युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। इसके बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया। युवक फिर से शराब पीकर मंदिर पर पहुंचा और गाली गलौज करने लगा। इसी बात से नाराज होकर बाबा बजरंग दास गुरुवार को सुबह मंदिर परिसर में अर्धनग्न होकर आमरण अनशन पर बैठ गए। कुछ लोगों ने उन्हें उठाने का भी प्रयास किया लेकिन उनका कहना है कि अगर तीनों युवकों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो मैं समाधि ले लूंगा। नखासा प्रभारी निरीक्षक धर्मपाल सिंह ने बताया कि तीनों आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम को लगा दिया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ेें :-

प‍िता ने बेटी के साथ दुष्‍कर्म की कराई र‍िपोर्ट, कोतवाली पहुंच बोली बेटी-मैं पत‍ि के साथ हूं, कुछ गलत नहीं हुआ है

दूल्हे के भाई और दोस्तों ने शादी में लड़कियों पर उड़ाए रुपये, समारोह में मच गया हंगामा

दुष्‍कर्म के मुकदमे से बचने के ल‍िए एक साल पहले निकाह, फ‍िर तीन तलाक के बाद दोस्त से कराया हलाला

ड‍िलीवरी से पहले ही 50 हजार रुपये में क‍िया सौदा, बच्चा मृत पैदा होने पर अस्‍पताल में हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

chat bot
आपका साथी