Azam Khan : सांसद आजम खां के मामले में नहीं हुई सुनवाई, अब 30 जुलाई की मिली तारीख

रामपुर से सपा सांसद आजम खां समेत अन्य सपा नेताओं के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमें एमपी-एमएलए कोर्ट में सोमवार को सुनवाई नहीं हो सकी। अधिवक्ताओं के हड़ताल के चलते कचहरी में काम-काज ठप रहा जिसके कारण कोर्ट में सुनवाई नहीं हुई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 08:45 AM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 08:45 AM (IST)
Azam Khan : सांसद आजम खां के मामले में नहीं हुई सुनवाई, अब 30 जुलाई की मिली तारीख
अगली सुनवाई के लिए एमपी-एमएलए कोर्ट ने 30 जुलाई की तारीख दी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। रामपुर से सपा सांसद आजम खां समेत अन्य सपा नेताओं के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमें एमपी-एमएलए कोर्ट में सोमवार को सुनवाई नहीं हो सकी। अधिवक्ताओं के हड़ताल के चलते कचहरी में काम-काज ठप रहा, जिसके कारण कोर्ट में सुनवाई नहीं हुई। अपर शासकीय अधिवक्ता मुनीष कुमार भटनागर ने ने बताया कि इस मामले की अगली सुनवाई के लिए एमपी-एमएलए कोर्ट ने 30 जुलाई की तारीख दी है। 

सरकारी जासूसी करना बंद करें : अमरोहा सांसद कुंवर दानिश अली ने कहा कि केंद्र सरकार जासूसी करना बंद करे तथा किसानों की तरफ देखे। तीन कृषि कानून का विरोध बसपा पहले दिन से करती आ रही है। यह विरोध आगे भी जारी रहेगा। संसद में मानसून सत्र का पहला दिन था। पहले ही दिन अकाली दल के साथ बसपा ने भी तीन कृषि कानून का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान अमरोहा से बसपा सांसद कुंवर दानिश अली ने भी विरोध में भाग लिया। उन्होंने कहा कि बसपा किसान विरोधी तीन कृषि कानून के खिलाफ पहले दिन से है। भविष्य में भी यह विरोध जारी रहेगा। उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार किसानों की तरफ नहीं देख रही बल्कि जासूसी करने में लगी है। पहले किसानों के हित की बात कर तीनों कानून वापस लेने चाहिए।

एसडीएम को जांच सौंपी : स्टेडियम की दीवार गिरने के मामले में डीएम बीके त्रिपाठी ने जांच बैठा दी है। सोमवार देर रात मामला संज्ञान में आने पर उन्होंने निर्माण कार्य में प्रयुक्त सामग्री व सारे मामले की जांच एसडीएम से कराने की बात कही है। रिपोर्ट मिलने पर इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी