Azam Khan News : छजलैट मामले में नहीं पेश हुआ गवाह, अब 29 स‍ितंबर को होगी मामले की सुनवाई

Azam Khan News एमपी-एमएलए कोर्ट में इसी मामले में गवाह को पेश होना था लेकिन गवाह के न आने पर सुनवाई टल गई। इस मामले में अगली सुनवाई के लिए कोर्ट ने 29 सितंबर की तारीख दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 05:05 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 05:05 PM (IST)
Azam Khan News : छजलैट मामले में नहीं पेश हुआ गवाह, अब 29 स‍ितंबर को होगी मामले की सुनवाई
इस मामले की अगली सुनवाई आगामी 29 सितंबर को होगी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। हरिद्वार हाइवे जाम करने के मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई थी। इस मामले में गवाह से आरोपित पक्ष के अधिवक्ता जिरह करना था। लेकिन गवाह के पेश न होने के कारण इस मामले की सुनवाई टल गई। आरोपित पत्र के अधिवक्ता शहनवाज सिब्तेन ने बताया कि इस मामले की अगली सुनवाई आगामी 29 सितंबर को होगी।

साल 2008 में वाहन चेकिंग के दौरान रामपुर के मौजूदा सांसद आजम खां के वाहन को रोककर चेकिंग किए जाने का विरोध किया गया था। सपा नेताओं के द्वारा हरिद्वार हाइवे को जाम करके प्रदर्शन किया गया था। उस समय आजम खां अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। वाहन को रोके जाने की वजह से आजम खां काफी नाराज हुए थे। जिसके बाद बड़ी संख्या में सपा नेताओं ने पहुंचकर हाइवे को जाम कर दिया था। इन नेताओं पर जनता को भड़काने के लिए भड़काऊ भाषण के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न हाइवे जाम करने के आरोप लगे थे। छजलैट थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की थी। एमपी-एमएलए कोर्ट में इसी मामले में गवाह को पेश होना था,लेकिन गवाह के न आने पर सुनवाई टल गई। इस मामले में अगली सुनवाई के लिए कोर्ट ने 29 सितंबर की तारीख दी है।

chat bot
आपका साथी