आजम को औरतों के आंसुओं की सजा मिल रही Moradabad News

जेएनएन रामपुर। पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा कि सांसद आजम खां ने मंत्री रहते जनता पर बहुत जुल्म किए हैं। अब उन्हें औरतों के आंसुओं की सजा मिल रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 08:05 AM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 08:10 AM (IST)
आजम को औरतों के आंसुओं की सजा मिल रही Moradabad News
आजम को औरतों के आंसुओं की सजा मिल रही Moradabad News

जेएनएन, रामपुर। पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा कि सांसद आजम खां ने मंत्री रहते जनता पर बहुत जुल्म किए हैं। अब उन्हें औरतों के आंसुओं की सजा मिल रही है।

फिल्म अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद प्रत्याशी के समर्थन में हुई नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रही थीं। कहा कि आजम खां अब आंसू बहा रहे हैं लेकिन, जब हम आंसू बहा रहे थे और रामपुर के गरीब मजदूरों के घर तोड़े जा रहे थे। बूढ़ी मां आंसू बहा रही थी तो उनके ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ता था।

मैं अब भी आजम को अपना भाई मानती हूं

जयाप्रदा ने कहा कि मेरी आजम खां से कोई नाराजगी नहीं है। मैं अब भी उनको भाई मानती हूं। उन्होंने कहा जब तक जिंदा हूं भाई मानूंगी लेकिन, वह मुझे माने कि मैं उनकी बहन हूं। अगर बहन हूं तो बहन की इज्जत करें। लोकसभा चुनाव में लोगों ने आजम खां को सांसद बनाया लेकिन, इतना समय सांसद बनने के बाद भी उन्होंने आज तक किसी भी गरीब का दुख दर्द नहीं जाना। उन्होंने कहा कि आजम खां 40 साल से विधायक रहे और चार बार मंत्री बने, फिर भी रामपुर में रोजगार मुहैया कराने के लिए कुछ नहीं किया है। रामपुर के युवा रोजगार के लिए दूसरे शहरों शहरों में चक्कर लगा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी