स्वार में वकीलों पर कार चढ़ाने का प्रयास, तीन के खिलाफ नामजद तहरीर

स्वार में अवैध खनन कारोबारियों के फिल्डरों ने तहसील गेट के सामने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान उनकी कार की चपेट में आकर एक महिला घायल हो गई। दो वकीलों पर भी कार चढ़ाने का प्रयास किया। वकीलों ने तीन खनन कारोबारियों को नामजद कर पुलिस को तहरीर दी है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 06:10 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 06:10 PM (IST)
स्वार में वकीलों पर कार चढ़ाने का प्रयास, तीन के खिलाफ नामजद तहरीर
स्वार में अवैध खनन कारोबारियों के फिल्डरों ने तहसील गेट के सामने जमकर उत्पात मचाया।

मुरादाबाद, जेएनएन।  स्वार में अवैध खनन कारोबारियों के फिल्डरों ने तहसील गेट के सामने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान उनकी कार की चपेट में आकर एक महिला घायल हो गई। दो वकीलों पर भी कार चढ़ाने का प्रयास किया गया। वकीलों ने तीन खनन कारोबारियों को नामजद कर पुलिस को तहरीर दी है।

पटटों की आड़ में कोसी नदी के घाटों पर अवैध खनन भी किया जा रहा है। खनन कारोबारियों के फिल्डरों द्वारा अधिकारियों की फिल्डिंग की जाती है। अधिकारियों के मौके पर पहुंचने से पहले ही फिल्डर खनन कारोबारियों को सूचना दे देते हैं। तब खनन कारोबारी जेसीबी मशीन एवं वाहनों को लेकर पटटा स्थल व स्टोन क्रेशरों पर खड़ा कर देते हैं। बुधवार को तहसील के गेट के सामने दो खनन कारोबारियों के फिल्डर आपस में भिड़ गए। जमकर उत्पात मचाया। कारें उल्टी सीधी दौड़ने के कारण लोगो में अफरा तफरी मच गई और लोगों ने दुकानों में घुसकर अपनी जान बचाई। नगर के मुहल्ला काशीपुर निवासी महिला तारा कार की चपेट में आकर घायल हो गई। गेट पर खड़े नगर के मुहल्ला रसूलपुर निवासी वकील सलीम अहमद व मोहम्मद आसिफ अंसारी पर कार चढ़ाने का प्रयास किया, जिसमें दोनो वकील बाल बाल बच गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, तब कार सवार फिल्डर फरार हो गए। वकीलों ने महिला को सीएचसी में भर्ती कराने के साथ ही तीन खनन कारोबारियों को नामजद कर पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाल रुम सिंह बघेल ने बताया कि वकीलों द्वारा तहरीर मिली है, जांच कराई जा रही है। रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी