मुरादाबाद में क‍िशोरी के साथ दुष्‍कर्म का प्रयास, एसएसपी ने द‍िए मुकदमा दर्ज करने के आदेश

Attempted misdeed with teenager मूढ़ापांड़े थाना क्षेत्र के एक में किशोरी के घर में घुसकर युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर पहुंची मां के साथ भी आरोपित मारपीट करके भाग गया। एसएसपी ने मूंढापांडे थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 10:47 AM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 10:47 AM (IST)
मुरादाबाद में क‍िशोरी के साथ दुष्‍कर्म का प्रयास, एसएसपी ने द‍िए मुकदमा दर्ज करने के आदेश
मूंढापांडे थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मूढ़ापांड़े थाना क्षेत्र के एक में किशोरी के घर में घुसकर युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर पहुंची मां के साथ भी आरोपित मारपीट करके भाग गया। पीड़ित की शिकायत पर एसएसपी ने मूंढापांडे थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

मूंढापांडे थानाक्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि गांव का एक युवक उसकी नाबालिग पुत्री के साथ दो महीने से छेड़छाड़ के साथ ही अश्लील हरकतें कर रहा था। बीते एक अक्टूबर को आरोपित मुबारक सुबह के समय उनके घर में घुस आया और बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर सुनकर वह बेटी को बचाने पहुंची तो आरोपित डंडे से उन्हें पीटा और मौके से भाग गया। पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी बबलू कुमार ने मूंढ़ापांड़े थाना पुलिस को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

बहजोई पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया लूट के आरोपित को गिरफ्तार : सम्‍भल के ब‍हजोई में अपनी ससुराल से मायके लौट रही महिला के साथ बाइक सवार दो बदमाशों के द्वारा लूटपाट की गई थी। इस दौरान महिला के पति के साथ मारपीट भी की गई थी। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर एक लुटेरे को कुछ सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका एक साथी फरार है। बदायूं जनपद के थाना जरीफनगर क्षेत्र के गांव नवाबगंज के सत्यप्रकाश अपनी पत्नी कमलेश को बाइक पर बैठाकर बहजोई कोतवाली स्थित अपनी ससुराल विसारू गांव जा रहे थे। रविवार के दोपहर बाद करीब तीन बजे गांव के ही निकट उनकी बाइक को बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने रोक लिया था और लूटपाट करने लगे थे। विरोध करने पर सत्यप्रकाश के साथ मारपीट भी की गई तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी गई थी। महिला से चांदी का गुच्छा, हसली, सोने की बेसर और पेंडल लूट लिया था। दोनों लुटेरे वहां से फरार हो गए हालांकि इस दौरान दंपती के द्वारा जब शोर मचाया गया तो गांव के लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया। उप निरीक्षक राजवीर सिंह ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा पकड़ा गया आरोपित वास्तव में लुटेरा नहीं था। वह किसी से कहासुनी कर रहा था, तभी उसे ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। लूट के पीड़ित दंपती के द्वारा उसे पहचानने से इन्‍कार किया गया। बाद में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित उदयपाल गांव अचलपुर को टिकटा रोड से गिरफ्तार किया है। जिसके पास से सफेद धातु के कुछ जेवर और अन्य सामान बरामद हुआ है। पूछताछ में उसने बताया कि उसका एक अन्य साथी सुखवीर गांव मुलहेटा थाना बहजोई जो अभी फरार है, कुछ सामान उसके पास है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं

chat bot
आपका साथी