मुरादाबाद के मैनाठेर में युवती से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध पर मारपीट कर किया घायल

थाना मैनाठेर क्षेत्र में एक युवक युवती को खींच कर खाली मकान में ले गया। वहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। विरोध करने पर मारपीट कर उसे घायल कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 06:58 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 06:58 AM (IST)
मुरादाबाद के मैनाठेर में  युवती से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध पर मारपीट कर किया घायल
थाना मैनाठेर क्षेत्र में एक युवक युवती को खींच कर खाली मकान में ले गया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। थाना मैनाठेर क्षेत्र में एक युवक युवती को खींच कर खाली मकान में ले गया। वहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। विरोध करने पर मारपीट कर उसे घायल कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है।

प्रभारी निरीक्षक मैनाठेर रामवीर सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव निवासी महिला ने शिकायत की थी। पीड़िता ने बताया कि उसकी बेटी घर के बाहर नाले के पास उल्टी कर रही थी। उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला उमेश वहां पहुंचा और युवती का मुंह दबाकर उसे पास के ही एक खाली पड़े मकान में ले गया। आरोपित ने युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। शोर मचाने पर उसके साथ मारपीट कर दी। बाद में गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग निकला। शिकायत के आधार पर आरोपित उमेश के खिलाफ शुक्रवार को ही दुष्कर्म की कोशिश, मारपीट और धमकी देने का केस दर्ज किया गया था। एसएचओ ने बताया कि आरोपित एक हलवाई की दुकान में काम करता है। एसआइ तेजिंदर सिंह बालियान की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद आरोपित जेल जाने से बचने के लिए तरह-तरह की बातें बताता रहा। बाद में आरोपित के कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। उसके बारे में अन्य जानकारी भी जुटाई जा रही है।

स्‍थापना द‍िवस मनाया : आकाशवाणी केंद्र रामपुर ने रविवार को अपना स्थापना दिवस मनाया। इस मौके पर विशेष कार्यक्रम पेश किए गए। सबह 9.30 बजे से एक घंटे का कलिया कार्यक्रम पेश किया गया। यह प्रोग्राम 42 साल से लगातार चल रहा है। स्थापना दिवस के मौके पर इसे खास बनाया गया, इसे जो एंकर पहले पेश करते रहे इसमें उन्हें भी शामिल किया गया। रात में 9.30 बजे से गजलों का खास कार्यक्रम पेश किया गया। इसमें मशहूर गजल गायक सखावत हुसैन ने गजलें सुनाईं। आकाशवाणी की केंद्र अध्यक्ष मनदीप कौर ने बताया कि रामपुर में 25 जुलाई 1965 को आकाशवाणी केंद्र से प्रसारण शुरू हुआ था।

chat bot
आपका साथी