पत्नी और बेटी को जहरीला पदार्थ पिलाकर जान से मारने का प्रयास, कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस

मंडल के अमरोहा ज‍िले के गजरौला में एक महिला ने अपने पति पर बेटी व खुद को जहरीला पदार्थ पिलाकर जान से मारने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने की बात कही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 04:21 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 04:21 PM (IST)
पत्नी और बेटी को जहरीला पदार्थ पिलाकर जान से मारने का प्रयास, कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस
पीड़िता ने पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने की बात कही है।

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल के अमरोहा ज‍िले के गजरौला में एक महिला ने अपने पति पर बेटी व खुद को जहरीला पदार्थ पिलाकर जान से मारने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने की बात कही है। पिछले एक माह से पीड़िता थाने के चक्कर काट रही है। मगर, उसे इंसाफ नहीं मिल रहा है।

मंडी धनौरा क्षेत्र के गांव झुनपुरा निवासी ओमवती की शादी खादर क्षेत्र के गांव बहलोलपुर निवासी विनोद कुमार के साथ हुई। आरोप है कि पति के साथ-साथ ससुराल के लोग उसके साथ मारपीट करने लगे। पीड़िता का आरोप है कि 13 मई की शाम को पति ने उसे व बेटी को जान से मारने की नीयत से जहरीले पदार्थ का भी सेवन कराया। उस दौरान गांव के लोगों ने उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में पंचायत के जरिए मामला शांत करवा दिया था। इसके बाद फिर से विनोद पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करने लगा। पिछले एक माल से पीड़िता पुलिस की चौखट पर दस्तक दे रही है। मगर, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। पीड़िता ने फिर थाने में आकर इंसाफ की गुहार लगाई है। हालांकि हल्के के दारोगा ने सिपाहियों को पीड़िता के घर पहुंचकर पति को थाने बुलाया है। हल्का दारोगा मनोज कुमार ने बताया पति-पत्नी में आपसी विवाद है। महिला पति से पांच हजार रुपये प्रति माह दिलाने की बात कह रही है। जबकि पति खुद मजदूरी कर पालन-पोषण करता है। जहरीला पदार्थ खिलाने की बात भी गलत है। इस मामले में जांच कर कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में शराब के नशे में युवक ने काटी हाथ की नस, ज‍िला अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत

Crime in Rampur : रामपुर में पुलिस से हुइ मुठभेड़ में दो को लगी गोली, बैरियर तोड़कर भागे पशु तस्कर

Indian Railways : 14 जून से काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस सहित पटरी पर दाैड़ेंगी 100 स्पेशल ट्र्रेन, जानिए रेलवे बाेर्ड ने क्या की घाेषणा

chat bot
आपका साथी