रंजिश में मुरादाबाद के युवक पर धारदार हथियार से हमला, काट दी अंगुली

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपित भाग गए। घायल मोमीन को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। शिकायत पर मझोला पुलिस ने आरोपित परवेज और उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 08:58 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 08:58 PM (IST)
रंजिश में मुरादाबाद के युवक पर धारदार हथियार से हमला, काट दी अंगुली
रंजिश में मुरादाबाद के युवक पर धारदार हथियार से हमला, काट दी अंगुली।

मुरादाबाद। थाना मझोला क्षेत्र में रंजिश के चलते रविवार को घर लौट रहे युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। मारपीट के दौरान आरोपितों ने युवक दाएं हाथ की अंगुली काट दी। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

धीमरी गांव में आंबेडकर पार्क के पास रहने वाले सुलेमान का अखबार फैक्ट्री के पास रहने वाले युवक से रंजिश चल रही है। सुलेमान के अनुसार रविवार को उनका बेटा मोमिन किसी से रुपये लेकर घर आ रहा था। सुलेमान का आरोप है कि उसी दौरान आरोपित परवेज ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर उसके ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पिटाई करने के बाद आरोपितों ने धारदार हथियार से दाएं हाथ का अंगूठा काट दिया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपित भाग गए। घायल मोमीन को अस्पताल पहुंचाया गया। शिकायत पर मझोला पुलिस ने आरोपित परवेज और उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी