मुरादाबाद में भाजपा नेता के बेटे पर हमला, पुलिस के पहुंचने पर भाग गए आरोप‍ित

मझोला थानाक्षेत्र के दिल्ली रोड पर बुधवार रात भाजपा नेता के बेटे पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। मारपीट में भाजपा नेता का बेटा घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो हमलावर मौके से भाग गए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 05:33 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 05:33 PM (IST)
मुरादाबाद में भाजपा नेता के बेटे पर हमला, पुलिस के पहुंचने पर भाग गए आरोप‍ित
स्वजन ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मझोला थानाक्षेत्र के दिल्ली रोड पर बुधवार रात भाजपा नेता के बेटे पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। मारपीट में भाजपा नेता का बेटा घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो हमलावर मौके से भाग गए। स्वजन ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

भाजपा महानगर में उपाध्यक्ष दिनेश कुमार सिसौदिया मझोला थाना क्षेत्र के रामलीला मैदान के पास रहते हैं। भाजपा नेता ने बताया कि उनका बेटा अमन सिसौदिया बिजनौर जनपद स्थित कालेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रहा है। इसके साथ ही वह पुरानी कारें खरीदने बेचने का भी काम करता है। देर रात अमन स्कूटी से मझोला थाने की ओर जा रहा था। तभी रास्ते में राधा कृष्ण मंदिर के पास कार सवार युवकों ने उसकी स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दी। विरोध करने पर कार सवार युवकों ने जमकर मारपीट की। इस घटना में वह घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो हमलावर मौके से भाग गए। स्वजन ने घायल अमन को जिला अस्पताल भर्ती कराया। मझोला थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि आपस मे युवकों की मारपीट की सूचना मिली थी,तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी