बाइक सवार पर दबंगों ने बोला हमला, घायल को अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

ज‍िले के अगवानपुर में छजलैट थाना क्षेत्र के गांव बीबीपुर निवासी शाकिर अली पत्नी सायरा को साथ बाइक से घर आ रहे थे तभी रास्ते में अगवानपुर के सरायखजूर कुछ लोगों ने उन पर अचानक हमला बोल दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 02:07 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 02:07 PM (IST)
बाइक सवार पर दबंगों ने बोला हमला, घायल को अस्‍पताल में कराया गया भर्ती
पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। ज‍िले के अगवानपुर में छजलैट थाना क्षेत्र के गांव बीबीपुर निवासी शाकिर अली पत्नी सायरा को साथ बाइक से घर आ रहे थे, तभी रास्ते में अगवानपुर के सरायखजूर कुछ लोगों ने उन पर अचानक हमला बोल दिया। विरोध करने पर दबंगों ने दोनों के साथ मारपीट की। सूचना मिलने पर पहुंचे अगवानपुर चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार मामले की जानकारी लेने के साथ ही घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। वहीं इस मामले में पीड़ित के भाई रिजवान ने सरायखजूर गांव निवासी जैनूल, तैय्यब व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

स्मैक के साथ दो गिरफ्तार : ज‍िले की पाकबड़ा पुलिस ने गश्त के दौरान स्मैक के साथ दो युवकों को पकड़ा। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। कस्बा चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार सिपाही नितिन व राजकुमार के साथ गश्त पर निकले हुए थे। गश्त के दौरान दो संदिग्ध युवक दिखाई दिए। पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों युवकों को पकड़कर थाने ले आयी। पुलिस द्वारा तलाशी के दौरान दोनों युवकों के पास से स्मैक मिली। पूछताछ में दोनो युवकों ने अपना नाम सय्यूम निवासी मालपुर मिलक थाना असमौली जनपद सम्भल, समीर खान निवासी मालपुर मिलक थाना असमौली जनपद सम्भल बताया। पुलिस को 13 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। 

chat bot
आपका साथी