Attack on SP Leader : मुरादाबाद में बीच सड़क पर बाइक सवार बदमाशों ने सपा नेता पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

Attack on SP Leader गोली लगते ही स्कूटी चला रहा युवक गिर पड़ा। वहीं सपा नेता खून से लतपथ होकर गिर पड़े। मौजूद युवक किसी तरह घायल नेता को दिल्ली रोड स्थित साईं अस्पताल लेकर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 06:40 AM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 06:40 AM (IST)
Attack on SP Leader : मुरादाबाद में बीच सड़क पर बाइक सवार बदमाशों ने सपा नेता पर की ताबड़तोड़ फायरिंग
मझोला थाना क्षेत्र में कार्टन स्कूल के सामने हुआ हमला।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Attack on SP Leader : मझोला थाना क्षेत्र में स्कूटी से दोस्त के साथ घर जा रहे एक सपा नेता का पीछा करते हुए बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस हमले में सपा नेता के पीठ, कंधे और कमर में गोली लगी। अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग होने से हडकंप मच गया। स्कूटी चला रहे युवक ने तत्काल घायल नेता को उठाकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलने पर मझोला थाना प्रभारी के साथ ही एसपी सिटी अस्पताल पहुंचकर घायल के स्वजनों से घटना के संबंध में जानकारी मांगी। एसपी सिटी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी।

मझोला थाना क्षेत्र के पुतलीघर रोड निवासी दीपक चौधरी सपा नेता हैं। वह सिंचाई विभाग में ठेकेदारी का काम करते हैं। शुक्रवार रात करीब दस बजे बजे वह स्कूटी से स्टेशन रोड से घर की ओर लौट रहे थे। स्कूटी पर वह पीछे बैठे थे, जबकि स्कूटी मोहित नाम का युवक चला रहा था। कपूर कंपनी का पुल पार करते ही बाइक सवार दो बदमाश उनका पीछा करने लगे। इससे पहले वह कुछ समझ पाते क‍ि कैल्टन स्कूल के सामने बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से सपा नेता पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। चार से पांच फायर किए गए। गोली लगते ही स्कूटी चला रहा युवक गिर पड़ा। वहीं सपा नेता खून से लतपथ होकर गिर पड़े। मौजूद युवक किसी तरह घायल नेता को दिल्ली रोड स्थित साईं अस्पताल लेकर पहुंचे। वहीं सूचना मिलने पर मझोला थाना प्रभारी जीत सिंह के साथ एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही निजी अस्पताल पहुंचकर घायल के साथ ही स्वजन से जानकारी ली। मझोला थाना प्रभारी ने बताया कि कंधे और कमर में गोली लगी है। मामले की जांच की जा रही है। स्वजनों की तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी।

साल 2017 में भी हुआ था हमला : सपा नेता दीपक चौधरी पर साल 2017 में भी हमला हुआ था। उस दौरान कपूर कंपनी पुल के साथ अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाई थी। उस दौरान भी उनकी कमर में गोली थी। इस मामले में तीन लोगों पर हमला करने का आरोप लगा था। जिस समय दीपक चौधरी पर यह हमला हुआ था, उस समय वह भारतीय जनता पार्टी में थे। इस घटना के बाद उन्होंने बीजेपी छोड़कर सपा का दामन थाम लिया था।

chat bot
आपका साथी